बॉलीवुड

Video : वरुण धवन ने मां-बाप को लेकर कह दी ऐसी बात, कृति सेनन ने छू लिए एक्टर के पैर

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन और अभिनेत्री कृति सेनन की फिल्म ‘भेड़िया’ का दमदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है. दोनों की फिल्म ‘भेड़िया’ के ट्र्रेलर ने दर्शकों का दिल जीत लिया है. फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों से भरपूर प्यार मिल रहा है. फिल्म का ट्रेलर हाल ही में भव्यता के साथ लॉन्च किया गया था.

bhediya

फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान वरुण धवन और कृति सेनन के साथ ही फिल्म से जुड़े अन्य लोग भी पहुंचे थे. ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान कृति ने वरुण के साथ मंच पर कुछ ऐसा कर दिया जिसकी अब काफी चर्चा हो रही है. दरअसल ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान मंच पर ही कृति ने अपने सह कलाकार वरुण के पैर छू लिए.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

सोशल मीडिया पर दोनों का वीडियो धूम मचा रहा है. दर्शक और फैंस इस वीडियो पर काफी प्यार बरसा रहे हैं. यूट्यूब पर वीडियो काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है जिसमें वरुण और कृति आपको पास-पास बैठे हुए नजर आ रहे होंगे. तब ही कृति वरुण के पैर छू लेती हैं.

varun kriti

1 मिनट 34 सेकेंड के वीडियो में कृति और वरुण के अलावा मंच पर और भी कई लोग नजर आ रहे हैं. वरुण इस दौरान मीडियाकर्मों से भी मुखातिब हुए और उनसे अपने परिवार संबंधित बातें की. वरुण ने कहा कि उनके पिता सुबह घर में सबसे पहले जागते हैं और जब कभी बेटे को किसी फिल्म के लॉन्च या शूटिंग के लिए जाना होता, उसके लिए उसे तैयार कराते हैं.

varun and kriti

वहीं मां को लेकर फिर वरुण ने कहा कि, मां उनके घर से निकलने के पहले पूजा वैगरह कर लेती हैं और उन्हें मीठा खिलाती हैं. वह यह भी ध्यान देती हैं कि मैं क्या पहनकर बाहर जा रहा हूं. आगे अभिनेता ने इस बात का खुलासा किया कि घर से निकलने से पहले वे अपने माता-पिता का आशीर्वाद लेते हैं.

varun with maa papa

आगे अभिनेता बताते है कि किसी फिल्म के शूट के लिए जाना हो या किसी कार्यक्रम में हमेशा से ही उन्हें एक घबराहट होती है. उन्होंने बताया कि चाहे ऊपर से आत्मविश्वास नजर आता हो लेकिन भीतर से बेचैनी जरूर होती है. यहां आने के दौरान भी मैं नर्वस महसूस कर रहा था.

वरुण अपनी बात आगे भी जारी रखते हैं और इसके बाद बारी आती है कृति सेनन की. कृति वरुण के लिए कहती है कि अब वरुण सीनियर एक्टर हो चुके हैं और मैं सचमुच आपका बहुत सम्मान करती हूं. इसके बाद कृति अपने पास बैठे वरुण के पैर छू लेती हैं और कहती है कि पुराना चावल है ये.

25 नवंबर को रिलीज होगी भेड़िया…

ट्रेलर सामने आने के बाद दर्शकों के बीच फिल्म को लेकर क्रेज देखने को मिल रहा है. फैंस और दर्शक इस फिल्म के लिए उत्सुक हो चुके हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि सिनेमाघरों में फिल्म 25 नवंबर को दस्तक देगी. इसके निर्माता दिनेश विजान और निर्देशक अमर कौशिक है. वहीं फिल्म में संगीत सचिन-जिगर की जोड़ी ने दिया है.

Back to top button