बॉलीवुड

अमिताभ से शाहरुख तक, जितना तगड़ा बिजली बिल भरते हैं ये सितारें, उतने में आप नया मकान खरीद लें

आजकल हर घर में बिजली कनेक्शन जरूर होता है। इसके बिना हमारी दिनचर्या नहीं चल पाती है। सभी सुविधाओं की चीजें बिजली से ही चलती है। लेकिन हम जितनी बिजली जलाते हैं उतना ही तगड़ा इसका बिल भी आता है। जब उम्मीद से ज्यादा बिल आ जाए तो आम आदमी की जेब पर बहुत बड़ा असर पड़ता है। फिर उसे बिजली के इतने सारे बिल भरने में बड़ा जोर आता है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि बॉलीवुड सेलिब्रिटीज का बिजली का बिल तो हमारी उम्मीद से कहीं गुना ज्यादा होता है। इनके इलेक्ट्रिसिटी बिल की कीमत जान आप को चक्कर आने लगेंगे।

आमिर खान

आमिर खान बॉलीवुड की दुनिया में एक बड़ा नाम है। उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर काफी पसंद की जाती है। आमिर ने अपने फिल्मी करियर में बहुत पैसा कमाया है। इसलिए उन्हें अपना तगड़ा बिजली का बिल अखरता नहीं है। आमिर खान मुंबई के एक अपार्टमेंट में रहते हैं। उनके इस अपार्टमेंट में जमाने भर की सुख सुविधाएं उपलब्ध है। इन सुविधाओं के चलते उनका बिजली का बिल भी लाखों में आता है। खबरों की मानें तो आमिर खान हर महीने 9 से 11 लाख रुपए का बिजली बिल भरते हैं।

रणवीर सिंह

रणवीर सिंह बॉलीवुड के सबसे जोशीले अभिनेता हैं। उन्होंने बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से शादी की है। दोनों मुंबई के 4 बीएचके अपार्टमेंट में रहते हैं। इनका यह अपार्टमेंट अंदर से काफी शाही और लग्जरी सुविधाओं से भरा हुआ है। आपको जान हैरानी होगी कि रणवीर और दीपिका हर महीने लगभग 13-15 लाख रुपये का बिजली बिल भरते हैं। हालांकि उनकी कमाई इतनी ज्यादा है कि उनके लिए यह एक मामूली सी रकम है।

सलमान खान

सलमान खान की गिनती बॉलीवुड के टॉप अभिनेताओं में होती है। उनकी हर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ऊपर का बिजनेस करती है। वह एक फिल्म के लिए 65 करोड़ तक चार्ज करते हैं। उनके पास करोड़ों अरबों की प्रॉपर्टी है। सलमान मुंबई में गैलेक्सी अपार्टमेंट में अपने परिवार के साथ रहते हैं। उनका हर महीने में बिजली का बिल लगभग 20 से 25 लाख रुपए आता है। हालांकि सलमान के लिए बहुत ही छोटी रकम है।

विक्की कौशल

विक्की कौशल बॉलीवुड के उभरते हुए सितारे हैं। उन्होंने बॉलीवुड की सुंदर अभिनेत्री कैटरीना कैफ से शादी रचाई है। कपिल शादी के बाद मुंबई के जुहू इलाके में 4 बीएचके अपार्टमेंट में शिफ्ट हुआ है। उनका यह घर हर तरह की सुख सुविधाओं से भरा हुआ है। बॉलीवुड का यह न्यूली मैरिड कपल हर महीने लगभग 8-10 लाख रुपये बिजली का बिल भरता है। हालांकि कैटरीना और विक्की दोनों ही अनाप-शनाप कमा रहे हैं इसलिए उन्हें कितना पैसा भरना अखरता नहीं है।

सैफ अली खान

सैफ अली खान पटौदी खानदान के नवाब जादे हैं। उनके पास अरबों की संपत्ति है। वे बॉलीवुड फिल्मों में ही अच्छा खासा कमाते हैं। उन्होंने साल 2012 में करीना कपूर से शादी रचाई थी। करीना भी बॉलीवुड में अच्छा काम कर रही है। ऐसे में दोनों के पास पैसों की कोई भी कमी नहीं है। यह कपल मुंबई के एक आलीशान बंगले में रहता है। आपको जान हैरानी होगी कि इस पूरे बंगले का बिजली का बिल हर महीने 30-32 लाख रुपये आता है।

शाहरुख खान

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की जितनी तारीफ करो कम है। उनका फिल्मी करियर बहुत ही शानदार रहा है। वे फिल्मों के साथ-साथ कई तरह के बिजनेस कर के भी खूब पैसा कमाते हैं। मुंबई में वह मन्नत नाम के आलीशान बंगले में रहते हैं। इस बंगले की कीमत करोड़ों में है। यह बंगला बहुत ही रॉयल है। वैसे इस का बिजली बिल भी बड़ा रॉयल आता है। किंग खान हर महीने लगभग 43 लाख रुपए बिजली का बिल भरते हैं।

अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन मुंबई के जुहू इलाके में एक आलीशान बंगले में रहते हैं। अमिताभ बच्चन 80 वर्ष की उम्र में भी बहुत काम कर रहे हैं। फिल्मों के अलावा और कौन बनेगा करोड़पति से भी अच्छा खासा पैसा कमा रहे हैं। आपको जानकर आश्चर्य होगा कि अमिताभ बच्चन का हर महीने बिजली का बिल लगभग 20-22 लाख रुपये आता है।

Back to top button