बॉलीवुड

आखिर साजिद खान ने मान ली गलती, नेशनल TV पर बोले- मेरा कैरेक्टर ढीला था, कई लड़कियों के साथ..

बॉलीवुड फिल्म निर्माता साजिद खान (Sajid Khan) इन दिनों ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) का हिस्सा बनने को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। शो में वह एक के बाद एक कई बड़े खुलासे कर रहे हैं। जैसे शो के प्रीमियर पर उन्होंने सलमान खान के सामने खुद ये बात स्वीकार की थी कि उन्हें अपने स्टारडम का घमंड था।

साजिद खान ने काबुली कैरेक्टर ढीला होने की बात

बता दें कि 2018 में साजिद खान पर इंडस्ट्री की करीब 9 महिलाओं ने मीटू के आरोप लगाए थे। ऐसे में साजिद की बहुत बदनामी हुई थी और वह बीते 4 सालों से इंडस्ट्री से कट से गए थे। हालांकि बिग बॉस में आकर वह खुद को फिर से साबित करना चाहते हैं। हालांकि इस बीच सोशल मीडिया पर साजिद का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह खुद यह बात कबूल कर रहे हैं कि उनका कैरेक्टर ढीला है।

दरअसल साजिद ने किरण जुनेजा के शो ‘कोशिश से कामयाबी तक’ में एक इंटरव्यू दिया था। यहां उन्होंने अपने और एक्ट्रेस गौहर खान के रिश्ते के टूटने पर चर्चा की थी। उनकी गौहर खान से सगाई हो गई थी। लेकिन शादी तक बात नहीं पहुँच पाई। इसकी वजह साजिद का ढीला कैरेक्टर था। शो में जब होस्ट साजिद से गौहर से अलग होने पर सवाल पूछती है तो वह कहते हैं “उस समय मेरा बहुत कैरेक्टर ढीला था। मैं तब कई लड़कियों के साथ घूम रहा था और बहुत झूठ बोल रहा था।”

350 शादी करने वाले थे लेकिन..

साजिद ने आगे कहा कि “मैंने किसी लड़की के साथ कोई बदतमीजी नहीं की.. हालांकि उन्हें , ‘आई लव यू, विल यू मैरिज मी’ बोला करता था।” इसके बाद साजिद हंसी मजाक में बोलते हैं कि यदि सभी चीजें उनके पक्ष में होती तो उनकी अभी तक 350 शादी हो चुकी होती। साजिद ने ये भी आशंका जताई कि वे सभी महिलाएं जिनसे उनके रिश्ते रहे उन्हें याद कर गालियां देती होंगी।

साजिद ने खुलासा किया कि कैसे उन्होंने ‘आई लव यू’ को एक तूल की तरह उपयोग कर कई लड़कियों को पटाया। इसके बाद साजिद इंटरव्यू में रिश्ते को कायम रखने के लिए उसमें दोस्ती के महत्व को बताते हैं। वे कहते हैं कि मेरे हिसाब से अरेंज मैरिज भारत में लव मैरिज के मुकाबले ज्यादा इसलिए चलती है क्योंकि शादी के बाद कपल की दोस्ती धीरे-धीरे बढ़ती है। आप साजिद के पूरे इंटरव्यू को यहां सुन सकते हैं।

यहां देखें वीडियो

बताते चलें कि साजिद खान 51 साल के हैं। उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है। वे हाउसफुल फिल्म सीरीज और हिम्मतवाला जैसी फिल्म के निर्माता-निर्देशक रह चुके हैं। वह कई शोज भी होस्ट कर चुके हैं। वे मशहूर कोरियोग्राफर फराह खान के भाई भी हैं।

Back to top button