बॉलीवुड

ऋषि-नीतू से धनुष-ऐश्वर्या तक, टूटते-टूटते बची इन स्टार्स की शादी, प्यार के आगे हार गया तलाक

बॉलीवुड स्टार्स के बीच रिश्ते अक्सर बनते बिगड़ते रहते हैं. लेकिन ऐसा कम ही होता है जब किसी कलाकार का रिश्ता तलाक के कगार पर पहुंच गया हो और फिर अचानक से उसका साथी के साथ रिश्ता पटरी पर आ गया हो. ऐसा कई स्टार्स के बीच हुआ है जब उन्होंने तलाक की नौबत के बीच अपनी शादी बचा ली और अपने रिश्ते को एक और मौका दिया. आइए आपको इंडस्ट्री की पांच ऐसी ही जोड़ियों के बारे में बताते हैं

धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत…

dhanush and aishwarya

धनुष दक्षिण भारतीय सिनेमा के सुपरस्टार हैं. जबकि ऐश्वर्या रजनीकांत मेगास्टार रजनीकांत की बेटी हैं. धनुष और ऐश्वर्या की शादी साल 2004 में हुई थी. शादी के बाद दोनों दो बच्चों यात्रा राजा और लिंगा राजा के माता-पिता बने. बता दें कि इस साल की शुरुआत में दोनों के रिश्ते को लेकर एक बड़ी ख़बर आई थी.

dhanush

साल 2022 की शुरुआत में खबरें आई थी कि दोनों तलाक लेकर अपनी राहें अलग करने जा रहे हैं हालांकि हाल ही में दोनों ने रिश्ते और शादी की अहमियत को समझते हुए एक दूसरे को एक मौका और दिया है. दोनों वापस से साथ आ गए है.

नवाजुद्दीन सिद्दिकी और आलिया…

nawazuddin

नवाजुद्दीन सिद्दिकी हिंदी सिनेमा के बेहतरीन अभिनेता हैं. नवाजुद्दीन सिद्दिकी ने अपने काम से खुद को साबित किया है. वैसे नवाजुद्दीन की निजी जिंदगी उतार चढाव भरी रही है. 48 वर्षीय नवाजुद्दीन ने साल 2019 में आलिया सिद्दीकी से शादी की थी.

nawazuddin siddiqui and aaliya siddiqui

नवाजुद्दीन और आलिया के रिश्ते की दरार मीडिया की सुर्ख़ियों का हिस्सा बन चुकी है. आलिया ने इस दौरान नवाजुद्दीन पर कई संगीन आरोप लगाए थे. दोनों का रिश्ता टूटने के कगार पर पहुंच चुका था. लेकिन दोनों ने समझदारी से काम लिया और वापस से एक दूजे के हो गए.

ऋषि कपूर और नीतू कपूर…

rishi kapoor neetu kapoor

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर अब हमारे बीच नहीं है. अप्रैल 2020 में ऋषि का कैंसर से निधन हो गया था. ऋषि कपूर ने मशहूर अभिनेत्री नीतू कपूर से शादी की थी. दोनों की शादी साल 1980 में हुई थी. 2020 में ऋषि के निधन के साथ दोनों की 40 साल की शादी का अंत हो गया था.

rishi kapoor neetu kapoor

हालांकि इससे पहले दोनों के रिश्ते में खटास पड़ चुकी थी. दोनों का रिश्ता बनता बिगड़ता रहा है. दोनों अलग भी होने के लिए तैयार थे लैकिन लेकिन प्यार के आगे नफ़रतें हार गई. दोनों की जोड़ी कभी बॉलीवुड की लोकप्रिय जोड़ी हुआ करती थी.

महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर…

mahesh babu

mahesh babu

महेश बाबू दक्षिण भारतीय सिनेमा के सुपरस्टार हैं. 47 वर्षीय महेश बाबू ने अभिनेत्री नम्रता शिरोडकर संग साल 2005 में विवाह रचाया था. दोनों की शादी को 17 साल हो चुके हैं लैकिन एक समय ऐसा अभी आया था जब दोनों की शादी टूटने के कगार पर पहुंच चुकी थी. लेकिन दोनों की आपसी समझ और सहमति से दोनों का रिश्ता बच गया. बता दें कि महेश और नम्रता दो बच्चों के माता-पिता हैं.

चारू असोपा और राजीव सेन…

rajeev sen and charu asopa

चारु असोपा टीवी अभिनेत्री हैं. उन्होंने बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन से शादी की थी. दोनों के बीच
काफी विवाद हुए है. नौबत तलाक तक की आ गई. दोनों अलग-अलग भी रहने लगे. लेकिन दोनों दोबारा से साथ आ गए है.

Back to top button