बॉलीवुड

‘तारक मेहता…’ की इस एक्ट्रेस ने बिकिनी में मचा दिया बवाल, 23 साल उम्र में कर दी सारी हदें पार

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में जो भी कलाकार आया है उसने दर्शकों का दिल जरुर जीता है. चाहे बड़े कलाकार की बात हो या कोई बाल कलाकार की. बीते 14 सालों से ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहा है. इसी साल इस हास्य धारावाहिक को 14 साल पूरे हुए है.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

28 जुलाई 2008 को ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो की शुरुआत हुई थी. इस हास्य धारावाहिक को साल 2022 में जुलाई में 14 साल पूरे हो गए और अब शो अपने 15वें साल में प्रवेश कर चुका है. तब से लेकर अब तक जो चीज नहीं बदली वो है शो के लिए दर्शकों का प्यार.

tmkoc

आज भी इस शो को भरपूर प्यार मिलता है. बच्चे, बूढ़े, महिलाएं, जवान सभी इस शो को देखना पसंद करते हैं. आज हम आपसे शो की बात शो में काम कर चुकी एक अभिनेत्री को लेकर कर रहे हैं. बता दें कि शो में कभी सोनू भिड़े का किरदार अभिनेत्री निधि भानुशाली निभाती थीं.

nidhi bhanushali

nidhi bhanushali

निधि भानुशाली सालों पहले ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ छोड़ चुकी हैं लेकिन वे अक्सर सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा कर देती है कि अचानक से दर्शकों और सोशल मीडिया यूजर्स के बीच चर्चा में आ जाती है. निधि भानुशाली अब काफी बड़ी हो चुकी हैं और वे सोशल मीडिया पर अक्सर अपना बोल्ड आउट हॉट अवतार दिखाती हैं.

nidhi bhanushali

nidhi bhanushali

निधि भानुशाली ने फिर से सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा ही किया है. 23 साल की निधि के सोशल मीडिया पर लाखों की संख्या में फ़ॉलोअर्स है. वे अक्सर कुछ न लुछ पोस्ट करती हैं. अक्सर वे अपनी हॉट तस्वीरें भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं. हाल ही में उन्होंने फिर से कुछ ऐसा ही किया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nidhi Bhanushali (@_ninosaur)

निधि का इंस्टाग्राम एकाउंट देखें तो वो पूरी तरह से उनकी बोल्ड और हॉट तस्वीरों से भरा पड़ा हुआ है. अक्सर वे अपना बिकिनी लुक भी दिखाती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर निधिन ने अपनी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग बना ली है. इंस्टा पर अभिनेत्री को 9 लाख 55 हजार से भी अधिक लोग फॉलो करते हैं. जल्द ही उनके इंस्टा पर 10 लाख (1 मिलियन) फ़ॉलोअर्स है.

nidhi bhanushali

nidhi bhanushali

निधि की तस्वीरें देखने के बाद यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि उन्हें घूमने फिरने का बहुत शौक है. वे अक्सर ट्रेवल करती हुई नजर आती हैं. उनका इंस्टाग्राम एकाउंट इस बात की साफ़-साफ़ गवाही देता है. निधि की तस्वीरों पर सोशल मीडिया यूजर्स भी खूब कमेंट्स करते हैं.

nidhi bhanushali

निधि की तस्वीरें और उनके वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं. फैंस उनकी तस्वीरों को पसंद करने के साथ ही उन पर प्यार भरे कमेंट्स भी करते हैं. लेकिन कई बार निधि को अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरों पर यूजर्स के गुस्स्से का भी सामना करना पड़ता है. निधि भानुशाली बिकिनी तस्वीरों पर जमकर ट्रोल भी हो चुकी हैं.

nidhi bhanushali

Back to top button