दिलचस्प

परीक्षा में अजीब जगह नकल छिपाकर लाई लड़की, चोरी से ऊपर की सलवार, फिर.. देखें Video

परीक्षा से हर किसी को डर लगता है। इसलिए जब भी कोई एग्जाम होती है तो स्टूडेंट्स दिन-रात खूब पढ़ाई करते हैं। एक बार सारी चीजें पढ़ लो और समझ लो तो यह डर अपने आप दूर हो जाता है। फिर आप कॉन्फिडेंट रहते हो कि परीक्षा में सब कुछ लिख दोगे। लेकिन कुछ बच्चे ऐसे भी होते हैं जो एग्जाम में पास होने के लिए पढ़ने की जगह तिकड़म बाजी लगाने में यकीन रखते हैं। ऐसे बच्चे हमेशा एग्जाम में चीटिंग कर पास होने की जुगाड़ में रहते हैं।

एग्जाम में अजीब जगह नकल छिपाकर लाई लड़की

आपने भी एग्जाम हॉल में कई बच्चों को चीटिंग करते देखा होगा। आमतौर पर यह बच्चे कागज पर आंसर लिख कर उसकी पर्चियां अपने साथ ले आते हैं। इन पर्चियों को वे एग्जाम हॉल के पास वाली बाथरूम में या फिर अपने कपड़ों के अंदर कहीं छुपाते हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी लड़की से मिलाने जा रहे हैं जिसने चीटिंग का एक अलग ही तरीका अपनाया। यह लड़की ऐसी जगह नकल छिपाकर लाई जिसे देख हर किसी का दिमाग चकरा गया।

दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों एग्जाम में नकल करती एक लड़की का वीडियो बड़ा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की एग्जाम हॉल में बेंच पर बैठी है। उसने अपने एक पांव का दूसरा पांव रखा हुआ है। ऐसा करने की भी एक खास वजह है। इस लड़की ने अपने पैरों की पिंडलियों में आंसर लिख रखे हैं। अब वह अपनी सलवार को ऊपर कर एक एक करके सारे आंसर की नकल करने लगती है।

टीचर ने पकड़ा तो डर के खड़ी हो गई

लड़की जब चीटिंग कर रही होती है तो उस दौरान टीचर उसे पकड़ लेती है। पहले वह लड़की को दूर से देखती है और उसका धीरे से वीडियो भी बना लेती है। लेकिन बाद में जैसे ही टीचर लड़की के पास आती है तो वह बुरी तरह से डर जाती है। टीचर को पास आता देख लो फटाक से खड़ी हो जाती है। उसकी चोरी पकड़ी जाती है। अब इसके बाद टीचर ने उस लड़की के साथ क्या किया इसकी फिलहाल कोई जानकारी नहीं है।

सोसोशल मीडिया पर यह वीडियो funtaap नाम के इंस्टाग्राम ने शेयर किया है। वीडियो पर लोग कमेंट कर लड़की के बहुत मजे ले रहे हैं। एक यूजर ने लिखा “दीदी पकड़ी गई।” दुसरे ने कहा “इतना दिमाग पढ़ाई में लगाती तो आज ऐसी चीटिंग करने की जरूरत नहीं पड़ती।” फिर एक कमेंट आता है “इन्हीं हरकतों की वजह से देश आगे नहीं बढ़ रहा है।”

यहां देखें एग्जाम में नकल करती लड़की का वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by FunTaap Official 😎 (@funtaap)

वैसे क्या आपने तो अभी एग्जाम में नकल की है? यदि हां तो अपना तरीका कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं।

Back to top button