बॉलीवुड

साजिद खान पर जमकर भड़के अली फजल, कहा- इसे बिग बॉस से अभी बाहर निकालो, साजिद के फोटो को लगाई आग

फिल्म निर्देशक साजिद खान बिग बॉस 16′ के सबसे विवादित कंटेस्टेंट बन चुके हैं. इस नए सीजन की शुरुआत के साथ ही साजिद का नाम चर्च में था. बता दें कि उनका नाम मीटू अभियान के दौरान सामने आया था. जब उन पर कई मॉडल और एक्ट्रेस ने गंभीर आरोप लगाए थे.

sajid khan

यौन शोषण से संबंधित आरोप अब तक साजिद का पीछा नहीं छोड़ रहे हैं. साजिद खान की बिग बॉस 16 में एंट्री देखकर लोग भड़क गए थे. साजिद को लगातार बिग बॉस से बाहर किए जाने की मांग उठ रही है. हर्र की उनके ख़िलाफ़ हो गया है. कई मशहूर अभिनेत्रियां और मॉडल उन पर बेहद गंभीर आरोप लगा चुकी हैं.

sajid khan

साजिद खान की मुश्किलें थमने का नाम नहीं लें रही हैं. कई जाने-माने चेहरे साजिद के विरोध में है. वहीं अब बॉलीवुड अभिनेता अली फजल ने भी साजिद खान के ख़िलाफ़ अपनी बात रखी है और साजिद को बिग बॉस से बाहर निकाले जाने की मांग की है. अली फजल की पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रही है.

sajid khan

अब साजिद खान पर अली फजल का गुस्सा भड़का है. मिर्जापुर के गुड्डू भैया अली फजल ने भी साजिद पर गुस्सा जाहिर किया है. उन्होंने एक पोस्ट साझा की है जिसमें साजिद की फोटो है और एक महिला का हाथ लाइटर से आग लगा रहा है. इसके साथ अली ने लिखा है कि, ”बिग बॉस के घर से तुरंत साजिद खान को बाहर निकालो”. अली की यह इंस्टा स्टोरी काफी वायरल हो रही है. इस पोस्ट से अली के गुस्से को साफ़ समझा जा सकता है.

sajid khan

बता दें कि साजिद खान हिंदी सिनेमा के लोकप्रिय निर्देशक हैं. वे कई सफल फिल्मों का निर्देशन कर चुके हों. हालांकि साल 2018 में के दौरान मीटू अभियान में उनका नाम आया था और उसके बाद से उनके बुरे दिन शुरू हो गए थे. कई एक्ट्रेस और मॉडल्स ने साजिद की काली करतूतों का राज खोला था.

sajid khan and ali fazal

वहीं अब जब साजिद खान बिग बॉस 16 में आए तो एक बार फिर से वो सिलसिला शुरू हो गया जो कि रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है. साजिद बॉलीवुड की मशहूर निर्देशक और कोरियोग्राफर फराह खान के भाई है. साजिद पर अब तक रानी चटर्जी, शर्लिन चोपड़ा से लेकर मंदाना करीमी, दिवंगत एक्ट्रेस जिया खान की बहन सहित और भी कई एक्टर्स-मॉडल्स ने संगीन आरोप लगाए है.

sajid khan and ali fazal

महिला आयोग तक भी पहुंचा मामला…

साजिद खान का मामला दिल्ली में महिला आयोग तक भी पहुंचा था. केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर को इस मामले में दिल्ली महिला आयोग ने पत्र लिखा था. पत्र में मांग की गई थी कि साजिद खान को बिग बॉस 16 से बाहर किया जाए. गौरतलब है कि साजिद पर एक्ट्रेस और मॉडल के साथ ही जर्नलिस्ट ने भी यौन शोषण का आरोप लगाया था.

Back to top button
?>