बिज्ञान और तकनीकसमाचार

मिस कॉल पर ही पट गई दो बच्चों की मां, पति को छोड़ प्रेमी संग पत्नी बनकर रहने लगी, फिर एक दिन

कहते हैं प्यार कभी भी कहीं भी किसी से भी हो सकता है। आपने भी कई लव स्टोरियां देखी होगी जहां अजीब अजीब सिचुएशन में लोगों के बीच प्यार हो जाता है। साथ काम करते हुए, साथ में पढ़ते हुए या फिर ऑनलाइन किसी से बातचीत करते हुए प्यार होने की किस से बड़े आम है। लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि किसी का मिस कॉल आया हो और उसे इस कदर प्यार हो जाए कि वह अपना सब कुछ छोड़ दे और उससे शादी कर ले। आज हम आपको एक ऐसी ही अजब प्रेम की गजब कहानी बताने जा रहे हैं।

दो बच्चों की मां को मिस कॉल पर हुआ प्यार

यह अनोखी लव स्टोरी मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर की है। यहां रहने वाली मोनिका (बदला हुआ नाम) का एक पति और दो बच्चे हैं। एक दिन मोनिका के मोबाइल पर किसी अनजान शख्स का मिस कॉल आया। मोनिका ने जब मिस कॉल देखा तो पलट कर कॉल किया। इसके बाद सुधीर (बदला हुआ नाम) नाम के लड़के ने मोनिका से बातचीत की। शुरुआत में यह सामान्य बातचीत हुई। लेकिन फिर दोनों आए दिन बातें करने लगे।

जल्द दोनों की दोस्ती गहरी हो गई। फिर यह दोस्ती का प्यार में बदली इन्हें पता ही नहीं चला। सुधीर फिरोजाबाद का रहने वाला है। मोनिका को उससे इस कदर प्यार हुआ कि वह अपने पति और दोनों बच्चों को छोड़कर फिरोजाबाद आ गई। वह ससुराल से अचानक गायब हुई और अपने पति को इसकी कानो कान खबर भी नहीं लगने दी कि वह कहां और किस लिए गई है।

घर से भागकर की प्रेमी से शादी

फिरोजाबाद आने के बाद मोनिका ने सुधीर से शादी कर ली। दोनों पति-पत्नी की तरह साथ में रहने लगे।  इनका प्यार और भी परवान चढ़ने लगा। सब कुछ सही चल रहा था कि तभी पुलिस और धमकी और इनकी लव स्टोरी का दी एंड हो गया।

दरअसल ग्वालियर में मोनिका के पति को इस बात का जरा सा भी अंदाजा नहीं था कि उसकी बीवी किसी और के साथ भाग गई है। उसे लगा मोनिका कहीं लापता हो गई है इसलिए उसने पुलिस में रिपोर्ट लिखवा दी। जब पुलिस ने अपनी जांच आगे आगे बढ़ाई तो उन्हें पता चला कि मोनिका फिरोजाबाद में कहीं छिपी हुई है।

इसके बाद उन्होंने मोनिका के प्रेमी के रसूलपुर थाना क्षेत्र के मोहल्ला शांतिनगर स्थित घर दबिश की। पुलिस का छापा पड़ता देश प्रेमी वहां से फरार हो गया जबकि मोनिका को हिरासत में लेकर वापस ग्वालियर लाया गया। इसके बाद पुलिस ने मोनिका को उसके पति के हवाले कर दिया।

Back to top button