बॉलीवुड

मरने से पहले वैशाली ठक्कर ने मां को बताई थी अपनी अंतिम इच्छा, परिवार ने ऐसे की पूरी

टीवी अभिनेत्री वैशाली ठक्कर इस समय चर्चा का विषय बनी हुई है। उन्होंने बीते रविवार अपने इंदौर स्थित घर में पंखे से लटकर आत्महत्या कर ली। मरने से पहले वैशाली ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा। इसमें उसने बताया कि कैसे उसका पड़ोसी और एक्स बॉयफ्रेंड राहुल नवलानी उसे परेशान करता था। उसके पास वैशाली की कुछ तस्वीरें और वीडियो थे जिनके आधार पर वह उसे ब्लैकमेल करता था। वह वैशाली की दो बार शादी भी तुड़वा चुका था।

वैशाली राहुल से तंग आ चुकी थी। 20 अक्टूबर को उसकी शादी होने वाली थी। लेकिन राहुल ने उसमें भी अड़चनें डाली। एक्ट्रेस इन सब चीजों की जंग लड़ते-लड़ते थक चुकी थी। इसलिए उसने मौत को गले लगाना सही समझा। सुसाइड नोट में पापा और भाई से राहुल को सजा दिलवाने की बात भी कही। कहा तभी मेरी आत्मा को शांति मिलेगी।

ये थी वैशाली की अंतिम इच्छा

वैशाली की एक अंतिम इच्छा और थी जिसे उसके घरवालों ने अंतिम संस्कार के पहले पूरा किया। दरअसल वैशाली को अपनी आँखों से बहुत प्यार था। वह मरने के बाद अपनी आँखों का दान करना चाहती थी। उसे नेत्र दान करना था ताकि उसके जाने के बाद भी दुनिया उसकी खूबसूरत आँखों को देख सके। साथ ही किसी के अंधेरे जीवन में रोशनी आ जाए।

वैशाली अपनी आँखों को दान करने की बात अक्सर मां से कहा करती थी। इसलिए जब रविवार को उसका अंतिम संस्कार हुआ तो परिवार ने एक्ट्रेस की आंखें जिला स्वास्थ्य अधिकारियों को दान कर दी। अब इन आँखों को जल्द किसी जरूरतमंद को दे दिया जाएगा। वैशाली की इस अंतिम इच्छा की जानकारी जब सोशल मीडिया पर आई तो उनके फैंस और भी भावुक हो गए। वे एक्ट्रेस को बहुत मिस कर रहे हैं।

शादी कर विदेश में सेटल होना चाहती थी

बात दें कि वैशाली एक खुशमिजाज लड़की थी। उसे घूमने फिरने का बड़ा शौक था। वह हमेशा सभी से मुस्कुराकर मिलती थी। लेकिन किसे पता था कि इस मुस्कुराते हुए चेहरे के पीछे वह बहुत दुख छिपाए हुए हैं। वह पिछले एक-डेढ़ साल से इंदौर में ही रह रही थी। कोरोना के बाद से वह मुंबई नहीं गई थी। लेकिन उसकी कुछ डायरेक्टर और प्रोड्यूसर से सीरियल में काम करने को लेकर बातचीत चल रही थी।

वैशाली को हम सभी ये रिश्ता क्या कहलाता है, ससुराल सिमर का और रक्षाबंधन जैसे सिरियल्स में देख चुके हैं। वह विदेश में शादी कर सेटल होना चाहती थी। लेकिन राहुल उसे बहुत परेशान कर रहा था। दोनों एक ही कॉलोनी में रहते थे। दोनों के पिता के व्यापारिक संबंध भी थे। राहुल शादीशुदा था लेकिन वह वैशाली के लिए बीवी को छोड़ने को भी रेडी था। हालांकि राहुल के पिता ने उसे अपनी जायदाद से बेदखल करने की धमकी दी थी। इसलिए वह बीवी को तलाक नहीं दे रहा था और वैशाली को भी पाना चाहता था।

Back to top button