विशेष

मम्मी मारती है, मेरी चॉकलेट चुराती है, जेल में डाल दो.. शिकायत लेकर थाने पहुंचा 3 साल का बच्चा

बच्चे मन के सच्चे होते हैं। इनके मन में जो भी होता है ये सबको खुलकर कह देते हैं। कई बार इन्हें गुस्सा भी बहुत आता है। गुस्से में यह बड़ी प्यारी हरकतें करते हैं। अब मध्यप्रदेश के बुरहानपुर के इस 3 साल के बच्चे को ही देख लीजिए। यह अपनी मम्मी से इतना नाराज हुआ कि उनकी शिकायत लिखवाने सीधा थाने जा पहुंचा। यहां बच्चे ने अपनी मम्मी पर कई आरोप लगाए और उन्हें जेल में डालने की गुजारिश भी की।

मां की शिकायत करने थाने पहुंचा बच्चा

दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों पुलिस स्टेशन में मां की शिकायत लिखवाने आए एक बच्चे का वीडियो बड़ा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला पुलिस कुर्सी पर बैठी है। उसके हाथ में कागज और कलम है। वहीं पास में एक छोटा बच्चा खड़ा है। वह अपनी मां की शिकायत पुलिस से कहता है। पुलिसकर्मी भी बच्चे की मासूमियत देख कागज पर झूठी शिकायत लिखने का नाटक करते हैं।

बच्चा अपनी शिकायत में बताता है कि उसकी मम्मी उसकी सारी कैन्डी और चॉकलेट चुरा लेती है। उसे गाल पर मारती है। आप उन्हें जेल में डाल दो। शिकायत लिखवाने के बाद पुलिसकर्मी बच्चे को कागज पर साइन करने को कहती है। इस पर बच्चा पेन लेता है और कागज पर कुछ लाइनें खींच देता है। यह पूरा नजारा देख हंसी रुकने का नाम नहीं लेती है। पुलिस स्टेशन में मौजूद लोग भी बच्चे की इस मासूमियत पर हंस पड़ते हैं।

इस बात से नाराज होकर पहुंचा पुलिस स्टेशन

बताया जा रहा है कि इस बच्चे की मम्मी इसे निहलाने के बाद नजर से बचाने को काजल का टीका लगाना चाहती थी। लेकिन बच्चा टीका लगवाने में नाटक कर रहा था। ऐसे में मां ने बच्चे को प्यार से गाल पर मार दिया। लेकिन बच्चे को इस बात का इतना बुरा लगा कि वह गुस्से में सीधा पुलिस स्टेशन आ गया। यहां मां की शिकायत लिखवाते हुए उन्हें जेल में डालने की बात करने लगा।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ा छाया हुआ है। इसे देख लोग दिलचस्प कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा ‘आजकल के बच्चे बड़े एडवांस हो गए हैं।’ फिर दूसरे ने कहा ‘ये बड़ा होकर वकील बनेगा।’ एक शख्स कहने लगा ‘जब हम बचपन में गुस्सा होते थे तो मम्मी एक-दो झपट और जड़ देती थी। हमे तब थाने जाने का ख्याल ही नहीं आता था।’

यहां देखें क्यूट वीडियो

 

Back to top button