बॉलीवुड

Video: पूनम पांडे को गोद में उठाकर हिलाने लगे करणवीर, लोग बोले- 3 बच्चों का बाप है तू, शरम कर..

टीवी एक्टर करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) छोटे पर्दे के जाने माने सेलिब्रिटी हैं। वे कई बॉलीवुड फिल्मों और हिंदी सिरियल्स का हिस्सा रह चुके हैं। वह शादीशुदा हैं। उन्होंने साल 2006 में तिजय सिंधू से शादी की थी। इस शादी से उनके तीन बच्चे हैं। फैंस के बीच करणवीर की इमेज हमेशा एक पारिवारिक इंसान वाली रही है। लेकिन हाल ही में उन्होंने पूनम पांडे (Poonam Pandey) संग ऐसी हरकत कर दी जिसे देख फैंस दंग रह गए।

पूनम को गोद में उठाकर हिलाने लगे करणवीर

पूनम पांडे सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरों और वीडियोज के लिए अक्सर छाई रहती हैं। वह एक एक्ट्रेस और मॉडल हैं। उनका हॉट अंदाज देख किशोर युवक से लेकर बूढ़े आदमी तक हर कोई आहें भरता है। पूनम कई बार सेमी-न्यूड भी हो चुकी हैं। हाल ही में पूनम और करणवीर की मुलाकात हुई। इस दौरान दोनों आपस में मिले और खूब हंसी मजाक हुआ।

पूनम से मिलने के बाद करणवीर की खुशी सातवे आसमान पर जा पहुंची। ऐसे में उन्होंने वह किया जिसकी उम्मीद किसी को नहीं थी। करणवीर ने पूनम को अपनी गोद में उठा लिया। इसके बाद वह एक्ट्रेस को इधर उधर लहराने लगे। उन्होंने इस दौरान कहा कि पूनम पंख जितनी हल्की हैं।

लोग बोले- अरे, ये चल क्या रहा है?

करणवीर के गोद में अचानक उठाने से खुद पूनम पांडे भी हैरान थी। उन्हें भी उम्मीद नहीं थी कि करणवीर ऐसा कुछ करेंगे। वह इस दौरान हैरान दिखाई दी और साथ में जोर-जोर से हँसती रही। जब ये सब चल रहा था तब वहाँ पर मीडिया के लोग भी मौजूद थे। ऐसे में वे भला इस नजारे को कैमरे में कैद करने का मौका कैसे गवा सकते हैं। उन्होंने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया। अब ये इंटरनेट पर बड़ा वायरल हो रहा है।

करणवीर और पूनम को इस अंदाज में देख फैंस ने हैरानी जताई। एक यूजर ने लिखा ‘आखिर ये चल क्या रहा है?’ फिर दूसरे ने कहा ‘भाई करणवीर तुम भूल गए कि तुम शादीशुदा हो। तीन बच्चों के बाप हो।’ एक शख्स कहता है ‘लगता है पूनम को देख करणवीर का मूड बन गया। इसलिए वह बेकाबू हो गया और एक्ट्रेस को गोद में उठा लिया।’

यहां देखें करणवीर और पूनम की मस्ती का वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बताते चलें कि करणवीर और पूनम को हम इसी साल ल कंगना रनौत के शो लॉकअप में देख चुके हैं। इस शो में करणवीर बोहरा ने खुलासा किया था कि वह कर्ज में डूबे हुए हैं। वहीं पूनम पने पूर्व पति सैम बॉम्बे को लेकर कई खुलासे करती दिखाई दी थी। वैसे आप लोगों को करणवीर और पूनम का यह वीडियो कैसा लगा हमे कमेंट कर जरूर बताएं।

Back to top button