दिलचस्पसमाचार

ढाई फिट के दूल्हे को मिली 2 फिट की दुल्हन, मोदी-योगी और सलमान को देगा शादी का न्योता – Video

कहते हैं जोड़ियां ऊपर वाला बनाता है। उसने हर किसी के लिए कोई ना कोई बनाकर रखा है। बस आपको सही समय का इंतजार करना चाहिए और फिर वह आपका हो जाएगा। अब शामली (Shamli) के कैराना के ढाई फुट के अजीम मंसूरी (Azim Mansoori) को ही ले लीजिए। ये बीते कई सालों से घोड़ी चढ़ने का सपना देख रहे थे। लेकिन इन्हें शादी के लिए कोई दुल्हन ही नहीं मिल रही थी। लेकिन अब इनकी ऊपर वाले ने सुन ली है और ये 7 नवंबर को निकाह करने वाले हैं।

ढाई फिट के दूल्हे को मिली 2 फिट की दुल्हन

यदि आपको याद हो तो कुछ महीनों पहले अजीम मंसूरी उस समय सुर्खियों में आए थे जब वह अपनी दुल्हन की तलाश करते हुए कैराना थाने जा पहुंचे थे। यहां उन्होंने पुलिस से गुहार लगाई थी कि वह उनकी शादी करवा दें। उन्होंने बताया था कि वे शादी करना चाहते हैं और घर वाले उनकी शादी नहीं करवा रहे हैं। उन्हें कोई लड़की नहीं मिल रही है। इसके बाद अजीम ने मीडिया में भी अपने लिए दुल्हन ढूंढने की गुजारिश की थी।

मीडिया में छाने के बाद अजीम के पास गाजियाबाद, दिल्ली, नोएडा, मेरठ और अन्य जगहों से शादी के कई रिश्ते आने लगे। लेकिन अजीम का दिल हापुड़ की रहने वाली दो फीट लंबी बुशरा पर आकर अटका है। उनकी होने वाली बीवी बीकॉम पास है। अब दोनों 7 नवंबर को एक भव्य समारोह में निकाह करेंगे। बता दें कि अजीम अभी 27 साल के हैं और शादी करने के लिए पिछले कुछ सालों से काफी परेशान हो रहे थे।

शादी के लिए सिलवाई स्पेशल शेरवानी

अजीम इन दिनों अपनी शादी की तैयारी में लगे हुए हैं। उन्होंने एक टेलर को अपनी शादी की शेरवानी का नाप भी दे दिया है। उन्होंने एक थ्री-पीस सूट भी सिलवाया है। वहीं मार्केट से अपने लिए कपड़ों की शॉपिंग भी कर ली है। वे इस शादी को लेकर बड़े उत्साहित हैं। वह अपनी शादी के लम्हे को यादगार बनाना चाहते हैं।

मोदी, योगी, सलमान को देंगे न्योता

उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि वह अपनी शादी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ को बुलाना चाहते हैं। अजीम ने मुलायम सिंह यादव के निधन पर शिक जताते हुए कहा कि वह उन्हें भी बुलाना चाहते थे। इसके अलावा अजीम का प्लान अपनी शादी में बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और बॉबी देओल को बुलाने का भी है। वह इन दोनों को भी शादी का निमंत्रण भेजेंगे।

यहां देखें शादी की तैयारी करते ढाई फुट के अजीम

Back to top button