समाचार

450साल पुराने किले में शादी करेगी ‘कोई मिल गया’ की यह बच्ची, जल्दी जवान होने को लिए थे इंजेक्शन

हंसिका मोटवानी यह नाम आप सभी ने कई बार सुना होगा। चलिए हम आपकी यादें ताजा कर देते हैं। सालों पहले ‘शाका लाका बूम बूम’ नाम का एक सीरियल आता था। बच्चों के सीरियल में क्यूट सी हंसिका को बड़ा पसंद किया जाता था। इसके बाद हंसिका रितिक रोशन की फिल्म ‘कोई मिल गया’ मैं भी दिखाई दी थी। उन्हें हम बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट एकता कपूर के शो ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ में भी देख चुके हैं।

450 साल पुराने किले में फेरे लेगी हंसिका

हालांकि यह बच्ची अब काफी बड़ी हो गई है और जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रही है। हंसिका मोटवानी इस साल दिसंबर में शादी कर सकती हैं। वह एक बड़े बिजनेसमैन से शादी करने जा रही हैं। उनकी शादी बड़े ही शाही अंदाज में होने वाली है। वह जयपुर के 450 साल पुराने किले मुंडोता फोर्ट एंड पैलेस में सात फेरे लेने जा रही हैं। उन्होंने इस किले की बुकिंग भी कर दी है।

हंसिका की इस रॉयल वेडिंग की अभी तक कोई फिक्स डेट सामने नहीं आई है। उनकी शादी की जानकारी पैलेस के एक सूत्र ने दी। इसी सूत्र ने कहा कि वह दिसंबर में शादी करने जा रही हैं। यह पैलेस दिल्ली से 5 घंटे की ड्राइव पर है। पैलेस में अभी से शादी में आने वाले मेहमानों की मेजबानी की तैयारियां शुरू हो गई है।

यंग दिखने के लिए मां ने दिए थे इंजेक्शन?

हंसिका मोटवानी अपने करियर के अलावा निजी जिंदगी को लेकर भी बड़ी छाई रही। 2003 में वह कोई मिल गया फिल्म में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट नजर आई थी। फिर 2007 में उन्होंने जब हिमेश रेशमिया की फिल्म ‘आप का सुरूर’ से बतौर लिड एक्ट्रेस डेब्यू किया तो लोग हैरान रह गए। हंसिका में महज चार सालों में बहुत बदलाव आ गए। वह अचानक बच्ची से काफी यंग दिखने लगी।

हंसिका के इतनी जल्दी इतना अधिक यंग दिखने को लेकर तरह-तरह की बातें होने लगी। उनकी मां पर आरोप लगा कि उन्होंने बेटी को जल्दी जवान दिखाने के लिए इंजेक्श दिए। इसी से एक्ट्रेस के शरीर के उभार इतनी जल्दी बाहर आ गए। दरअसल हंसिका की मां पेशे से एक डर्मेटोलॉजिस्ट हैं। वह कई सेलिब्रिटीज का ट्रीटमेंट भी कर चुकी हैं। इसलिए उनके ऊपर बेटी को यंग दिखने के लिए इंजेक्शन देने का आरोप लगा। लेकिन हंसिका या उनकी मां मोना ने कभी इन अफवाहों और आरोपों पर कोई बयान नहीं दिया।

‘आपका सुरूर’ के बाद हंसिका ‘मनी है तो हनी है’ में भी नजर आई। लेकिन बॉलीवुड में उनकी कोई फिल्म खास नही चली। ऐसे में उन्होंने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में काम करना शुरू कर दिया। यहां लोग उन्हें पसंद करने लगे। वे जल्द ही साउथ फिल्म ‘राउडी बेबी’ में दिखाई देंगी।

Back to top button