बॉलीवुड

किसी ने 25 किसी ने 26 की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा, इन हसीनाओं ने भरी जवानी में दे दी जान

इंदौर स्थित घर में टीवी अभिनेत्री वैशाली ठक्कर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. वैशाली लोकप्रिय धरावाहिक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नजर आई थीं. इस धारावाहिक से उन्हें लोकप्रियता मिली थी लेकिन वैशाली अब हमारे बीच नहीं है. महज 30 साल की उम्र में उन्होंने मौत को गले लगाया.

vaishali takkar

कुछ दिनों के बाद वैशाली की शादी होने वाली थी लेकिन अपने जीवन से परेशान होकर वे दुनिया छोड़ गई. उन्होंने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा. वैसे आपको बता दें कि वैशाली से पहले और भी कई टीवी अदाकाराओं की मौत ने लोगों को स्तब्ध कर दिया था. आइए आपको टीवी की पांच ऐसी ही और एक्ट्रेस के बारे में बताते है जिन्होंने आत्महत्या करके अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली थी.

प्रत्युषा बनर्जी (Pratyusha Banerjee)…

Pratyusha Banerjee

प्रत्युषा बनर्जी (Pratyusha Banerjee) ने लोकप्रिय धारावाहिक बालिका वधू से खूब लोकप्रियता और सफलता हासिल की थी. इसमें उन्होंने ‘आनंदी’ का किरदार निभाया था. प्रत्युषा ने महज 25 साल की उम्र में आत्महत्या कर ली थी. उन्होंने बॉयफ्रेंड राहुल राज से प्यार में मिले धोखे के बाद गलत कदम उठाते हुए 1 अप्रैल 2016 को अपनी जान दे दी थी.

नफीसा जोसेफ (Nafisa Joseph)…

nafisa joseph

नफीसा जोसेफ (Nafisa Joseph) ब्यूटी पेजेंट जीत चुकीं थी. वे काफी खूबसूरत थीं. इस अभिनेत्री ने साल 2004 में आत्महत्या कर ली थी. तब उनकी उम्र सिर्फ 26 साल थी. नफीसा की मौत का कारण उनकी शादी टूटना माना जाता है. उनकी शादी बिजनेसमैन गौतम खंडूजा से होने वाली थी.

कुलजीत रंधावा (Kuljeet Randhawa)…

कुलजीत रंधावा (Kuljeet Randhawa) ने साल 2006 में अपनी जान दे दी थी. 29 जनवरी 1976 को जन्मीं कुलजीत ने 8 फरवरी 2006 को खुदकुशी कर ली थी. तब इस अभिनेत्री की उम्र 30 साल थी. बता दें कि कुलजीत ने सुसाइड नोट में लिखा था कि, ”वो जिंदगी में तनाव से गुजर रही हैं और दबाव नहीं सह पा रही है”.

सेजल शर्मा (Sejal Sharma)…

Sejal Sharma

सेजल शर्मा (Sejal Sharma) ने भी आत्महत्या करके अपनी जान दे दी थी. 26 अक्टूबर 1992 में जन्मीं सेजल ने साल 2020 में 24 जनवरी को खुदकुशी कर ली थी. तब अभिनेत्री की उम्र 27 साल थी. बताया जाता है कि निजी कारणों से परेशान होकर सेजल ने यह कदम उठाया था.

विवेका बाबाजी (Viveka Babajee)…

विवेका बाबाजी (Viveka Babajee) ने अपने नाम मिस मॉरीशस का खिताब किया था लेकिन उन्होंने भारतीय टीवी इंडस्ट्री में भी काम किया था. उनकी मौत की ख़बर ने लोगों को हिला दिया था. साल 2010 में उन्होंने फांसी लगा ली थी. उनका स्टॉक ब्रोकर गौतम वोहरा से अफेयर था और दोनों के बीच रिश्ते में दरार आ गई थी.

Back to top button