अध्यात्म

सोने की तरह सुनहरे होंगे अगले 25 दिन, इन राशियों पर मेहरबान रहेंगे मंगलदेव, आएगा खूब पैसा

मंगल ग्रह को सभी ग्रहों का सेनापति कहा जाता है। जब ये अपनी राशि बदलता है तो इसका अच्छा या बुरा असर सभी राशियों पर पड़ता है। मंगल ने 17 अक्टूबर को मिथुन राशि में गोचर किया है। वह यहां 13 नवंबर तक रहने वाला है। ऐसे में अगले लगभग 25 दिन पांच राशियों के लिए बड़े लाभकारी रहेंगे। मंगलदेव की कृपा से इन्हें बहुत बड़ा धन लाभ होगा।

मेष राशि

मंगल का राशि बदलना मेष राशि के लिए धन लाभ लाएगा। आपके जॉब में परिवर्तन होगा। नई जॉब का ऑफर मिलेगा। वर्तमान जॉब में प्रमोशन भी हो सकता है। बेरोजगारों को नौरकी मिल जाएगी। बिजनेस करने वालों को भी लाभ होगा। यदि आप कोई नया बिजनेस शुरू करना चाहते हैं तो ये समय उत्तम है। प्लानिंग के साथ काम करने से सभी कार्य सफल होंगे। भाग्य भी आपका साथ देगा। पुराने टेंशन और रोग खत्म होंगे। विवाह का योग बन सकता है।

सिंह राशि

मंगल का गोचर सिंह राशि के जातकों को ढेर सारी खुशियां देगा। आपका भाग्य आपका साथ देगा। आप जिस भी काम में हाथ डालेंगे वह सफल होगा। चीजें आपके पक्ष में होगी। छात्रों को परीक्षा में अच्छे परिणाम मिलेंगे। जीवनसाथी से रिश्ते मधुर होंगे। नौकरी की तलाश खत्म होगी। सेहत अच्छी रहेगी। परिवार में सुख और शांति रहेगी। संतान का सुख मिलेगा। बड़ा धन लाभ होगा। समाज में इज्जत बढ़ेगी।

कन्या राशि

मंगल का राशि बदलना कन्या राशि के जातकों को सुख सुविधाएं देगा। नए मकान और वाहन के योग बन सकते हैं। रुका पैसा मिल जाएगा। किसी शुभ काम से लंबी यात्रा पर जा सकते हैं। संतान की ओर से कोई खुशखबरी मिल सकती है। भगवान में आस्था बढ़ेगी। घर में कोई शुभ या मांगलिक कार्य हो सकता है। नया बिजनेस शुरू करने के लिए समय उत्तम है। पैसों की आवक बढ़ जाएगी। पुराने सभी सपने पूरे होंगे। रोगों से मुक्ति मिलेगी।

मकर राशि

मंगल का राशि बदलना मकर राशि के लिए भी शुभ साबित होगा। आपका करियर अच्छा चलेगा। किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है। आपका दोस्त आपको धन लाभ दे सकता है। कोर्ट कचहरी के मामले निपट जाएंगे। घर में शांति और खुशहाली आएगी। पैसा कमाने के नए साधन मिलेंगे। बिजनेस अच्छा चलेगा। प्रेम प्रसंग के मामलों में सफलता हाथ लगेगी। शत्रु कमजोर हो जाएंगे।

मीन राशि

मंगल गोचर से मीन राशि के जातकों को पैसा और भाग्य दोनों मिलेगा। आपकी किस्मत आपका हर पल साथ देगी। आप जीवन में कुछ बड़ा काम करेंगे। नौकरी और बिजनेस में धन लाभ होगा। शेयर मार्केट में पैसा निवेश करने के लिए समय अच्छा है। परिवार में आपकी इज्जत बढ़ेगी। कुँवारे लोगों को नया जीवनसाथी मिल सकता है। भगवान की कृपा आपके ऊपर बनी रहेगी। यात्रा हो सकती है।

Back to top button