समाचार

दो सगे भाइयों को दिल दे बैठी लड़की, तीनों ने रातोंरात किया ऐसा काम, देखता रह गया पूरा गांव

कहते हैं प्यार इंसान को कभी भी, कहीं भी और किसी से भी हो जाता है। वह मोहब्बत करते समय धर्म-जाती, अमीरी-गरीबी, शक्ल-सूरत जैसी चीजें नहीं देखता है। लेकिन इन सभी सिचूऐशन में भी इंसान किसी एक शख्स से ही सच्चा प्यार करता है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी अनोखी लव स्टोरी बताने जा रहे हैं जहां एक युवती को दो सगे भाइयों से इश्क हो गया। इसके बाद युवती ने जो किया वह देख पूरा गांव हैरान रह गया।

दो सगे भाइयों को दिल दे बैठी लड़की

दरअसल यह पूरा मामला उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के शेरगढ़ गांव का है। यहां 25 वर्षीय अनामिका (बदला हुआ नाम) का दिल गांव के दो सगे भाइयों अमित-सुमित (बदल हुआ नाम) पर आ गया। युवती को इन दोनों भाइयों से इश्क हो गया। ये दोनों भाई भी अनामिका से बहुत प्रेम करने लगे। हैरत की बात ये थी कि इन तीनों को एकसाथ रहने और प्यार करने में भी कोई दिक्कत नहीं थी। लेकिन ये जालिम समाज भला ऐसा कैसे होने देता।

प्यार मुकम्मल करने के लिए तीनों साथ में भागे

परिवार और समाज के डर से तीनों एकसाथ भाग गए। जब युवती के पिता को ये बात पता लगी तो वह सीधा थाने गया और दोनों भाइयों के खिलाफ बेटी का अपहरण करने की शिकायत दर्ज करवाई। इस बीच पिता को पता चला कि दोनों भाई उसकी बेटी को लेकर मामा के घर गए हुए हैं। ऐसे में वह भी वहाँ चला गया। फिर दोनों परिवारों के बीच खूब हंगामा हुआ। इस बीच दोनों भाई युवती को लेकर कहीं और भाग गए।

परेशान पिता ने खटखटाया थाने का दरवाजा

इसके बाद पिता ने बेटी को भगाने वाले दोनों भाइयों के साथ-साथ उनके मामा के खिलाफ भी पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी। थानाध्‍यक्ष विक्रम सिंह ने मीडिया को बताया कि युवती के पिता की शिकायत के आधार पर तीनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई। फिलहाल पुलिस सभी की तलाशी कर रही है। आरोपी जल्द हिरासत में होंगे।

अब यह पूरी लव स्टोरी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। लोग इस बात से हैरान है कि आखिर कोई युवती एक साथ दो सगे भाइयों से कैसे प्रेम कर सकती है। साथ ही लोग ये सोच सोच कर भी अपना सिर खुजा रहे हैं कि दोनों भाई भी कैसे एक ही लड़की को शेयर कर सकते हैं। युवक-युवती के गांव में भी ये मामला चर्चा का विषय बना हुआ है।

Back to top button