बॉलीवुड

रो पड़ी ‘क्वीन’, कंगना रनौत को कहा गया ‘डायन, पीरियड के खून वाले लड्डू गिफ्ट करने के भी लगे आरोप

हिंदी सिनेमा की बेबाक, बिंदास और मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने बॉलीवुड में अपने दम पर अपनी पहचान बनाई है. उन्हें हिंदी सिनेमा में काम करते हुए डेढ़ दशक का समय हो गया है. कंगना रनौत अपने अभिनय और अपनी फिल्मों के अलावा अपने बयानों के लिए भी चर्चा में रहती हैं.

kangana ranaut

वैसे आपको बता दें कि कंगना के लिए फ़िल्मी दुनिया में करियर बनाना बिलकुल भी आसान नहीं था. क्योंकि वे आउटसाइडर थीं. बॉलीवुड में उनकी कोइ पहचान नहीं थीं. हिंदी सिनेमा में कंगना ने अपने कदम 18-19 साल की उम्र में रखे थे. उनकी पहली फिल्म थी ‘गैंगस्टर’. यह फिल्म साल 2006 में आई थी.

kangana ranaut

कंगना रनौत आज जिस मुकाम पर है वहां तक पहुंचने के लिए उन्हें काफी संघर्ष करना पड़ा है. उन्हें इस दौरान लोगों से ताने भी सुनने को मिले. जिसे लेकर हाल ही में अभिनेत्री का दर्द छलका है. उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर बात रखी है जिसकी काफी चर्चा हो रही है. आइए देखते है कि कंगना ने क्या लिखा है.

जब कंगना को कहा गया ‘डायन’…

kangana ranaut

कंगना ने अपनी इंस्टा स्टोरी में यह भी कहा कि उन्हें ‘डायन’ तक कहा गया. अभिनेत्री ने आध्यात्मिक गुरु सद्गुरु का एक वीडियो अपनी इंस्टा स्टोरी पर साझा किया था. इसमें वे यूरोप की घटना के बारे में बात कर रही हैं. उन्होंने उस घटना को याद करते हुए कहा कि 60 लाख महिलाओं को डायन समझकर जला दिया गया, क्योंकि उनमें कुछ क्षमता थी.

kangana ranaut

वहीं कंगना रनौत ने अपनी इंस्टा स्टोरी में अपना दर्द जाहिर करते हुए लिखा है कि, ”यदि आपके पास सुपर पावर हैं तो आपको डायन कहा जाएगा. मुझे डायन कहा जाता था, लेकिन मैंने उन्हें खुद को जलाने नहीं दिया, बल्कि मुझे एक असली डायन होना चाहिए, आबरा का डाबरा”.

kangana ranaut

वहीं बॉलीवुड की ‘क्वीन’ ने आगे लिखा कि, ”साल 2016 में प्रिंट मीडिया की प्रमुख संपादकों में से एक ने अपने पेपर में एक लेख लिखा था कि उन्होंने अपनी खोजी पत्रकारिता के दम पर मेरे काले जादू के कौशल के सबूतों को उजागर करने का दावा किया था और उन्हें यकीन था कि मैं उन लड्डुओं में अपना पीरियड ब्लड मिलाती थी, जिन्हें मैं दिवाली पर गिफ्ट के तौर पर देती थी”.

kangana ranaut 3

कंगना यहीं नहीं रुकी. आगे उन्होंने बताया कि, ”वे दिन मजेदार थे, कोई भी यकीन नहीं कर पा रहा था कि मैं फिल्मी बैकग्राउंड, एजुकेशन, मार्गदर्शन, एजेंसी और ग्रुप या ब्वॉयफ्रेंड / दोस्तों की मदद के बिना टॉप पर पहुंची. इसलिए, उन सभी के पास एक ही जवाब था कि मैं ब्लैक मैजिक करती हूं”.

kangana ranaut film dhakad

बात कंगना के वर्कफ़्रंट की करें तो आख़िरी बार वे सुपरफ्लॉप फिल्म ‘धाकड़’ में नजर आई थीं. वहीं इन दिनों अभिनेत्री अपनी आगामी फिल्म ‘इमरजेंसी’ में व्यस्त चल रही हैं. इस फिल्म में वे पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में देखने को मिलेंगी. फिल्म में कंगना के साथ अहम किरदारों में अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े, महिमा चौधरी और मिलिंद सोमन भी हैं. फिल्म साल 2023 में रिलीज होगी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

Back to top button