दिलचस्प

मंडप में बैठते ही रोने लगी दुल्हन, फिर दूल्हे ने किया कुछ ऐसा, बन गया सबकी आंखों का तारा -Video

शादी हर किसी की लाइफ का सबसे खास दिन होता है। इस दिन का सपना वह कई महीनों या सालों से देखता है। इसलिए जब उसकी शादी होती है तो वह बड़ा भावुक भी हो जाता है। उसे यकीन नहीं होता कि उसका बरसों पुराना ये सपना अब सच होने जा रहा है। उसकी खुशी तब और भी बढ़ जाती है जब उसे अपनी पसंद का पार्टनर मिलता है। यही वजह है कि अपनी शादी में कई लोग रो पड़ते हैं।

शादी में अचानक रोने लगी दुल्हन, दूल्हे ने ऐसे संभाला

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक दुल्हन का वीडियो बड़ा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दुल्हन अपने दूल्हे के साथ मंडप में बैठी हुई है। पंडितजी रस्में करवा रहे हैं। तभी अचानक दुल्हन की आंखों से आंसू बहने लगते हैं। वह इस खुशी से इतना खुश होती है कि इमोशनल हो जाती है। दुल्हन को रोता देख दूल्हा भी भावुक हो जाता है।

अपनी नई नवेली दुल्हन की आंखें नम देखकर दूल्हा एक ऐसा काम करता है जिसे देख वहाँ मौजूद हर शख्स खुश हो जाता है। दूल्हा सबकी नजरों में हीरो बन जाता है। दरअसल दुल्हन अपनी जेब से रुमाल निकालकर खुद दुल्हन के आंसू पोंछने लगता है। यह नजारा बाद ही रोमांटिक और क्यूट होता है।

चंद सेकंड का यह वीडियो लोगों को भी भावुक कर देता है। इसे इंस्टाग्राम पर bridal_lehenga_designn नाम के पेज ने साझा किया है। वीडियो देख लोग दूल्हे की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। बोल रहे हैं कि दुल्हन बहुत लक्की है जो उसे इतना केयरिंग पति मिला है। वहीं कुछ लोगों को यह नजारा देख अपनी शादी के दिन भी याद आ गए।

यहां देखें शादी में रोती दुल्हन का वीडियो

इस शादी में दूल्हा रोने लगा

ऐसा ही एक और मामला कुछ समय पहले सामने आया था। यहां दुल्हन की बजाय दूल्हा भावुक होकर रोने लगा था। हमेशा लोगों को लगता है कि सिर्फ महिलाएं ही भावुक होती हैं। लेकिन ऐसा नहीं है। कभी-कभी मर्द भी जज्बाती हो जाते हैं।

इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे अपनी दुल्हन को सामने देखकर दूल्हे की आंखें नम हो जाती है। वह इस पल से बहुत खुश होता है। दुल्हन अपने दूल्हे को रोता देख उसके पास आती है और संभालती है। इस क्यूट वीडियो को आप यहां देख सकते हैं।

Back to top button