बॉलीवुड

4 दिन में होने वाली थी शादी, फिर पंखे पर झूल गई वैशाली ठक्कर? सुसाइड नोट में बताई वजह

टीवी अभिनेत्री वैशाली ठक्कर ने 16 अक्टूबर को अपने इंदौर स्थित घर में पंखे से फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली। उनके सुसाइड करने से हर कोई हैरान रह गया। वह बड़ी ही जिंदादिल और खुशमिजाज थी। लेकिन किसे पता था कि उनकी इस प्यारी मुस्कान के पीछे तनाव और डिप्रेशन छिपा हुआ है। वैशाली के तनाव की सबसे बड़ी वजह उनका पड़ोसी व पूर्व बॉयफ्रेंड राहुल नवलानी था। वह एक्ट्रेस को पिछले दो सालों से परेशान कर रहा था।

पूर्व बॉयफ्रेंड से परेशान थी वैशाली

राहुल ने धोखे से वैशाली की कुछ निजी तस्वीरें ले ली थी। अब वह इसी के आधार पर उन्हें तंग करता था। राहुल की वजह से वैशाली की एक सगाई भी टूट गई थी। ये सगाई केन्या बेस्ड डॉक्टर अभिनंद सिंह से हुई थी। राहुल ने उसे वैशाली की निजी तस्वीरें भेज भड़काया था। फिर ये सगाई टूट गई। उसने एक्ट्रेस को धमकी भी दी थी कि वह उसकी शादी कभी नहीं होने देगा।

कुछ समय पहले ही वैशाली की मुलाकात अमेरिका के सॉफ्टवेर इंजीनियर मितेश से हुई थी। दोनों 20 अक्टूबर 2022 को शादी करने वाले थे। यह एक अरेंज मैरिज थी। लेकिन वैशाली को डर था कि राहुल ये शादी भी नहीं होने देगा। इसलिए उसने इन सब चीजों से हारकर अपनी जंदगी खत्म कर ली। पुलिस को वैशाली के कमरे में एक डायरी भी मिली है। इस सुसाइड नोट में एक्ट्रेस ने कई खुलासे किए। इसे पढ़कर आपकी आंखें भी नम हो जाएगी।

सुसाइड नोट में बताई पूरी कहानी

वैशाली ने अपने सुसाइड नोट में लिखा – मां, पाप, बस ना अब.. बहुत परेशान हो लिए.. आप लोग भी मेरे लिए और मैं भी खुद के लिए। सिर्फ मैं जानती हूं इन दो सालों में मैंने क्या जंग लड़ी है। राहुल नवलानी ने मेरे साथ क्या-क्या गलत नहीं किया। मैं बता भी नहीं सकती। कैसे उसने मेरा इमोशनली शोषण किया, फिजिकली अब्यूज किया और आखिरकार उसने जो कहा था- मैं तेरी शादी नहीं होने दूंगा उसने वो किया।

वैशाली ने आगे लिखा – राहुल की बीवी दिशा भी उसके बारे में सब जानती थी। लेकिन वह सबके सामने मुझे ही बुरा बोलती थी। उसे अपना परिवार जो बचाना था। वह जानती थी कि मैं राहुल का कुछ नहीं बिगाड़ सकती। मैं उसे सजा नहीं दे सकती। लेकिन अब शायद कानून और भगवान उन्हें सजा दे।

वैशाली ने सुसाइड नोट में माता पिता से माफी मांगते हुए लिखा – मैं अब और नहीं झेल सकती। हार गई हूं। आई लव यू पापा मां। यदि मैं बुरी बेटी बनी तो माफ कर देना। राहुल और दिशा ने मुझे ढाई साल मेंटली टॉर्चर किया। उन्हें सजा जरूर दिलवाना। नहीं तो मेरी आत्मा को शांति नहीं मिलेगी। आपको मेरी कसम खुश रहना। मैं आपको बहुत प्यार करती हूं। मितेश से कहना मुझे माफ कर दे।

बता दें कि जब वैशाली का अंतिम संस्कार हुआ तो उसके परिवारवालों का रो-रोकर बुरा हाल था। उन्हें भी यकीन नहीं हो रहा कि उनकी बेटी ने इतना बड़ा कदम उठा लिया। वैशाली ये रिश्ता क्या कहलाता है, सुपर सिस्टर, मनमोहिनी सीजन 2, रक्षाबंधन जैसे कई टीवी सिरियल्स का हिस्सा रही। कोरोना और लॉकडाउन के बाद से वह अपने इंदौर स्थित घर में रह रही थी।

Back to top button