अध्यात्म

धनतेरस पर मार्गी हो रहे शनि, सोने की तरह चमक उठेगा इन राशियों का भाग्य, चारों ओर से आएगा पैसा

इस वर्ष 23 अक्टूबर को धनतेरस आ रही है। इस दिन सभी मां लक्ष्मी की पूजा करते हैं। भक्तों को आस रहती है कि उनके अच्छे दिन शुरू हो जाए और वह खूब पैसा कमाए। इस काम में मां लक्ष्मी के अलावा शनिदेव भी आपकी मदद कर सकते हैं। दरअसल 23 अक्टूबर को ही शनिदेव मकर राशि में मार्गी हो रहे हैं। इसका सीधा असर तीन खास राशियों पर पड़ेगा। उन्हें गुड लुक और पैसों से जुड़े लाभ मिलेंगे। तो चलिए जानते हैं ये लक्की राशियां कौन सी हैं।

वृष राशि

शनि का मकर में मार्गी होना वृष राशि के जातकों के लिए अच्छा भाग्य लेकर आएगा। धनतेरस के दिन से किस्मत आपका साथ देना शुरू कर देगी। आप जो भी काम करेंगे वह भाग्य के दम पर आसानी से हो जाएगा। यह भाग्य आपको पैसों से जुड़े लाभ भी देगा। घर में बरकत बनी रहेगी। धन और अन्न की कोई कमी नहीं रहेगी।

नौकरी में प्रमोशन और बिजनेस में लाभ जैस चीजें हो सकती है। वहीं धन कमाने के नए अवसर भी मिल सकते हैं। शेयर मार्केट, सट्टा और लॉटरी में आपकी किस्मत साथ देगी। आप कहीं भी पैसा लगाएं, वहां से आपको लाभ मिलेगा। सेहत अच्छी रहेगी। विदेश यात्रा के योग बन सकते हैं। यात्रा सुखद रहेगी।

मिथुन राशि

शनि ग्रह का मार्गी होना मिथुन राशि को कई दुखों से मुक्ति दिलाएगा। आपकी जितनी भी परेशानियाँ हैं वह समाप्त होगी। पुराने रोग दूर होंगे। शत्रु कमजोर पड़ेगा। घर में लड़ाई झगड़े खत्म होंगे। नए दोस्त और रिश्ते बनेंगे। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। नई जॉब के ऑफर मिल सकते हैं। किसी बड़ी कंपनी में नौकरी लग सकती है।

बिजनेस में कोई बड़ी डील फाइनल हो सकती है। जो लोग कुंवारे हैं उनका कहीं अच्छ जगह रिश्ता तय हो सकता है। जीवन के सभी टेंशन खत्म हो जाएंगे। पुराने मित्र से मुलाकात लाभकारी रहेगी। यदि आप धनतेरस पर पन्ना रत्न धारण करते हैं तो बहुत लाभ होगा। यात्रा सुखद रहेगी। छात्रों के लिए समय अच्छा रहेगा।

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों को भी शनि के मार्गी होने का लाभ मिलेगा। आपकी शादीशुदा जिंदगी में कई अच्छी चीजें होंगी। पति और पत्नी के रिश्ते मधुर होंगे। घर में सुखद माहौल रहेगा। नौकरी और बिजनेस में लाभ होगा। पैसों की आवक बढ़ेगी। उधारी का पैसा मिल जाएगा। संतान से सुख मिलेगा। पारिवारिक चिंताएं खत्म होगी।

घर में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। यदि आप धनतेरस पर मून स्टोन पहनते हैं तो आपका भाग्य बहुत साथ देगा। समाज में आपकी इज्जत बढ़ेगी। लोग आपकी तारीफ करेंगे। बॉस आपके काम से खुश रहेगा। सैलरी बढ़ सकती है। घर में कोई नया मेहमान आ सकता है। कोर्ट कचहरी के मामलों में सफलता हाथ लगेगी।

Back to top button