बॉलीवुड

सनकी टैक्सी ड्राइवर का शिकार हुई एक्ट्रेस, अंधेरी जगह रोकी गाड़ी, बोला- रुक तेरे को दिखाता हूं..

ओला-उबर जैसी टैक्सी सर्विस रोजाना करोड़ों लोगों के काम आती है। लेकिन कई बार हमारा सामना बुरे ड्राइवर से भी हो जाता है। आप ने भी कैब ड्राइवर की शिकायत वाले मामले कई बार देखें सुने होंगे। हाल ही में मराठी फिल्मों की एक्ट्रेस और हिंदी टीवी सिरियल्स में काम करने वाली अदाकारा मनवा नाइक भी कैब ड्राइवर की बदसलूकी की शिकार हो गई। यह कैब ड्राइवर एक्ट्रेस को धमका रहा था और बार-बार सुनसान इलाके में कार रोक रहा था। लेकिन एक्ट्रेस बाल-बाल बच गई।

एक्ट्रेस को धमकाने लगा उबर ड्राइवर

एक्ट्रेस ने इस पूरी घटना का जिक्र अपने सोशल मीडिया पर किया है। उन्होंने कैब ड्राइवर की फोटो और कार का नंबर भी साझा किया है। उन्होंने पोस्ट में लिखा – मैंने रात को 8 बजकर 15 मिनट पर बांद्रा कुर्ला कॉम्पलेक्स से उबर कैब ली। कैब में बैठने के बाद ड्राइवर फोन पर बात करने लगा। मैंने उसे ऐसा ना करने को कहा। फिर उसने सिग्नल तोड़ा। मैंने उसे इसके लिए भी मना किया, लेकिन वह नहीं माना।

एक्ट्रेस आगे लिखती हैं – एक ट्रैफिक पुलिस ने उसे रोका भी। उसका फोटो भी लिया। ड्राइवर उस पुलिसवाले से भी बहस करने लगा। मैंने बीच में दखल दिया और पुलिसवाले से कहा कि आप ने फोटो ले ली है, इसलिए अब हमे जाने दीजिए। इस पर ड्राइवर गुस्सा हुआ और बोला ‘तू भरेगी 500 रुपए?’ इसके बाद उसने गाड़ी आगे बढ़ाई और मुझे धमकाने लगा ‘रुक, तेरे को देखता हूं।’

एक्ट्रेस ने आगे बताया – मैंने ड्राइवर से कहा पुलिस स्टेशन चलो। फिर उसने गाड़ी एक अंधेरी जगह (जियो गार्डन के पास) रोक दी। मैंने फिर उससे कहा पुलिस स्टेशन चलो। वह बहस करने लगा और फिर गाड़ी तेज चलाने लगा। फिर बांद्रा कुर्ला कॉम्पलेक्स ब्रिज पर उसने फिर से गाड़ी रोकी और धमकी देते हुए कहा ‘क्या करेगी? रुक दिखाता हूं।’ फिर वह फोन पर किसी से बात करने लगा।

ऐसे बची सनकी कैब ड्राइवर से

एक्ट्रेस ने आगे की स्टोरी बताते हुए लिखा – मैंने फिर उबर सेफ़्टी को कॉल किया। जब मैं कस्टमर केयर से बात कर रही थी तब ड्राइवर ने चूनाभट्टी रोड से प्रियदर्शनी पार्क तक गाड़ी खूब तेज भगाई। मैंने उसे गाड़ी रोकने को कहा लेकिन उसने नहीं रोकी। फिर वह किसी को कॉल करने लगा। फिर मैंने शोर मचाना शुरू किया। 2 बाइक सवार और एक रिक्शा चालक मदद को आए और उन्होंने टैक्सी को घेरकर रोक दिया। फिर मुझे कार से बाहर निकाल दिया। मैं सेफ हूं, लेकिन बहुत डरी हुई हूं।

एक्ट्रेस की इस पोस्ट के वायरल होने के बाद मुंबई के जॉइंट सीपी नांगरे पाटिल ने उचित एक्शन लेने का आश्वासन दिया। उन्होंने बताया कि जोन 8 इस मामले पर काम कर रहा है। आरोपी जल्द हिरासत में होगा। इसके बाद एक्ट्रेस ने इस बात के लिए पुलिस को धन्यवाद भी कहा।

Back to top button