बॉलीवुड

ये तो गंजा है, ऋतिक रोशन का Video देखकर उड़े फैंस के होश, इस एक्टर ने कहा- ठीक से विग नहीं पहनी

दुनिया को बेवकूफ बना रहे ऋतिक, झड़ चुके है बाल, पहनते हैं विग, इस एक्टर ने शेयर किया Video

बॉलीवुड सेलेब्स को अपनी फिटनेस के साथ ही अपने बालों और अपनी त्वचा का भी खूब ख्याल रखना होता है। बॉलीवुड सेलेब्स त्वचा और बालों के लिए तरह तरह के जतन भी करते हैं। हालांकि सच्चाई छिपाए नहीं छिपती है। उदाहरण सुपरस्टार ऋतिक रोशन का ही ले लेते हैं। हाल ही में उनका एक ऐसा वीडियो सामने आया जिसने फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स के होश उड़ा दिए।

hrithik roshan

ऋतिक को बॉलीवुड का सुपरस्टार कहा जाता है और उन्हें बॉलीवुड का ग्रीक गॉड भी कहते हैं। इतना ही नहीं ऋतिक दुनिया के सबसे हैंडसम पुरुषों में भी शुमार है। हालांकि ऋतिक की एक सच्चाई आपके होश उड़ा देगी। बॉलीवुड अभिनेता और स्वघोषित फिल्म क्रिटिक कमाल राशिद खान ने ऋतिक का एक वीडियो साझा किया है।

krk

कमाल खान ने जो वीडियो साझा किया है उसमें ऋतिक रोशन के बाल झड़े हुए नजर आ रहे हैं। सिर के पीछे के हिस्से पर तो ऋतिक के बाल बहुत ही कम है। एक जगह पर तो उनके सिर की त्वचा साफ़-साफ़ नजर आ रही है। ट्विटर पर यह वीडियो साझा करते हुए कमाल राशिद खान यानी कि केआरके ने उन पर निशाना साधा है।


ट्विटर पर कमाल ने ऋतिक का वीडियो सजहा करते हुए पहले ट्वीट में लिखा था कि, ”जब ऋतिक रोशन अपना हेयर पैच पहनना भूल गए”। बाद में ऋतिक के वीडियो पर गलती सुधारते हुए कमाल ने ट्वीट में लिखा कि, ”सॉरी, जब ऋतिक ने अपना हेयर पैच ठीक से नहीं पहना”। कमाल द्वारा साझा किया गया यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस पर सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।


ऋतिक रोशन की देश दुनिया में अच्छी खासा फैन फॉलोइंग है। लाखों करोड़ों लोग उन्हें पसंद करते हैं लेकिन ऋतिक का यह वीडियो फैंस के होश उड़ा रहा है। वैसे इस वियो के सामने आने के बाद लोग कामाला पर भी निशाना साध रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”तेरी तरह विग तो नहीं लगता है ना”। वहीं एक यूजर ने कमेंट में लिखा कि, ”आपने तो पूरी विग पहनी है। वाह सो अप-टू-डेट”।

krk and hrithik roshan

एक यूजर ने अपने कमेंट में ऋतिक के साथ ही उनके पिता राकेश रोशन पर भी निशाना साधा। यूजर ने लिखा कि, ”ये भाई भी गंजा है। इसके पापा के सर पर बाल नहीं है तो इसके कहां से होंगे। जेनेटिक है। विग पहनता है ये भी”। वहीं एक अन्य ने सलमान खाना को आड़े हाथों लेते हुए लिखा कि, ”गॉडफादर फिल्म में सलमान को देख कर लग रहा था कि कोई प्लास्टिक का पुतला हो, VFX टेक्नोलॉजी के आने के बाद ये 60 साल के बुड्ढे भी जवान बन रहे हैं”।

विक्रम वेधा पर भी साधा निशाना…


हाल ही में ऋतिक की फिल्म ‘विक्रम वेधा’ पर ट्वीट करते हुए कमाल ने लिखा था कि, ”डियर ऋतिक रोशन आपकी फिल्म ‘विक्रम वेधा’ एक डिजास्टर बन गई है जैसा कि मैंने बहुत पहले भविष्यवाणी की थी, और मैं भविष्यवाणी करता हूं कि आपकी अगली फिल्म ‘फाइटर’ भी एक डिजास्टर बन जाएगी। तो अब आप क्या कहते हैं ? मैं बॉलीवुड के इतिहास में नंबर 1 क्रिटिक हूं या नहीं ? कृपया उत्तर दें!”।

Back to top button