बॉलीवुड

सोनाक्षी संग रिश्ते पर पहली बार जहीर इकबाल ने तोड़ी चुप्पी, कहा- छोटी सी बात से शुरू हुआ अफेयर..

बॉलीवुड इंडस्ट्री की दबंग गर्ल कही जाने वाली मशहूर एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘डबल एक्सेल’ को लेकर चर्चा में है। फिल्म में उनके साथ जानी मानी एक्ट्रेस हुमा कुरैशी भी अहम किरदार में नजर आने वाली है। गौरतलब है कि सोनाक्षी सिन्हा हमेशा अपने काम के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रही है। उनका नाम सलमान खान से लेकर कई अभिनेताओं के साथ जुड़ चुका है।

sonakshi sinha

इसके अलावा इन दिनों उनका नाम जहीर इकबाल के साथ जोड़ा जा रहा है। ऐसे में पहली बार जहीर इकबाल ने सोनाक्षी सिन्हा के साथ अपने रिश्ते का सच बताया है। तो आइए जानते हैं सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के रिश्ते के बारे में…

sonakshi sinha

सोनाक्षी के साथ ऐसा जहीर का रिश्ता
गौरतलब है कि, बीते कुछ दिनों से लगातार जहीर इकबाल और सोनाक्षी सिन्हा के अफेयर की चर्चा हो रही है। हालांकि अभी तक दोनों अपने रिश्ते पर चुप्पी साधे हुए थे। लेकिन कई बार उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर साझा की जिसे देखने के बाद फैंस ने ये कयास लगाने शुरू कर दिए कि यह दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। ऐसे में पहली बार जहीर इकबाल ने सोनाक्षी सिंह अपने रिश्ते पर खुलकर बातचीत की।

sonakshi sinha

उन्होंने कहा कि, “ये सब एक शरारत से शुरू हुआ। मेरा और सोनाक्षी का रिश्ता पूरी तरह से प्लेटोनिक दोस्ती है। सोना के साथ काम करना एक धमाके की तरह है। सुबह उठना और अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ काम पर जाना बहुत अच्छा एहसास है। वो प्रतिभा की भंडारी भी हैं और मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है।”

sonakshi sinha

इसके अलावा जहीर ने कहा कि, “इन अफवाहों को अब इतना समय हो गया है कि मुझे अब इनकी परवाह भी नहीं है। मैं ठीक हूं अगर आप सोचते हैं, तो आप सोचेंग और सोचते रहें। यह आपके लिए अच्छा है। अगर यह आपको खुश करता है कि मैं सोनाक्षी के साथ हूं तो यह आपके लिए अच्छा है। लेकिन अगर यह आपको परेशान करता है, तो मुझे खेद है। इसके बारे में सोचना बंद कर दे।”

sonakshi sinha

बता दे इन दोनों के अफेयर की कहानी उस वक्त शुरू हुई जब सोनाक्षी सिन्हा के बर्थडे के दौरान जहीर इकबाल ने एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में यह दोनों एक दूसरे के साथ बैठे हुए नजर आए थे और वीडियो को शेयर करते हुए जहीर इकबाल ने कैप्शन में ‘लव यू सोना..’ लिखा था। बस इसके बाद से ही बॉलीवुड गलियारों में यह चर्चा होने लगी कि जहीर इकबाल और सोनाक्षी सिन्हा एक दूसरे के प्यार में है। हालांकि अभी तक सोनाक्षी सिन्हा ने इसके बारे में कोई बात नहीं की।

sonakshi sinha

कौन है जहीर इक़बाल?
बता दें, जहीर इकबाल अब सोनाक्षी सिन्हा के साथ फिल्म ‘डबल एक्सेल’ में भी दिखाई देंगे। पिछले दिनों दोनों का एक गाना भी रिलीज हुआ था जिसमें उनकी केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जहीर इकबाल भी एक जाने-माने एक्टर है जिन्होंने अपने करियर में कई फिल्मों में काम किया है।

वह बचपन से ही बॉलीवुड इंडस्ट्री से ताल्लुक रखते हैं।  दरअसल वह इकबाल रत्नसी की बेटे है।  ऐसे में जहीर का रिश्ता मशहूर अभिनेता सलमान खान के साथ भी काफी अच्छा है। जहीर इकबाल ने फिल्म ‘नोटबुक’ से अपने करियर की शुरुआत की।  इसके बाद वह ‘कमाल खान’ जैसी फिल्मों में दिखाई दिए।

Back to top button