बॉलीवुड

विक्की ने भी रखा था कैटरीना के लिए करवा चौथ व्रत, एक्ट्रेस बोलीं- मैंने उनसे कुछ भी नहीं कहा था

ऐसे बीता था कैटरीना कैफ का करवा चौथ वाला पूरा दिन, विक्की कौशल ने दिया सबसे नायाब तोहफ़ा

बॉलीवुड अदाकारा कैटरीना कैफ ने साल 2021 में अभिनेता विक्की कौशल से शादी की थी और हाल ही में करवा चौथ के पवित्र त्यौहार पर उन्होंने पति विक्की कौशल की लंबी उम्र की कामना लिए करवा चौथ का व्रत रखा था। सोशल मीडिया पर कैटरीना ने पति और सास-ससुर संग तस्वीरें भी साझा की थी।

katrina kaif

कैटरीना का शादी के बाद यह पहला करवा चौथ उनके लिए बेहद ख़ास रहा। इसे वे कभी नहीं भूल पाएगी। क्योंकि उन्हें अपने पहले करवा चौथ पर पति विक्की कौशल से बेहद नायाब तोहफा मिला है। तो आइए जानते है कि विक्की ने पत्नी कैटरीना को करवा चौथ पर क्या दिया था। इसका ख़ुलासा खुद कैटरीन कैफ ने किया है।

katrina kaif

हाल ही में एक साक्षात्कार में कैटरीना कैफ ने बताया है कि उनके लिए उनके पति विक्की कौशल ने भी करवा चौथ का व्रत रखा था। अभिनेत्री ने कहा कि, ”शाम होते-होते मुझे बहुत ज्यादा भूख लग गई थी। कई लोगों ने कहा कि उन्हें चांद दिख गया है और उनका व्रत पूरा हो गया। यहां तक कि ऑनलाइन भी ऐसी खबरें आ रही थीं कि मुंबई में चांद 9 बजकर 1 मिनट पर दिख जाएगा। लेकिन 9 से 30 के बीच मुझे इतनी ज्यादा भूख लग रही थी कि बता नहीं सकती”।

katrina kaif

कैटरीना ने अपनी बात जारी रखते हुए आगे कहा कि, ”सबसे अच्छी चीज ये थी कि मेरे पति विक्की कौशल ने भी मेरे लिए व्रत रखा था। हालांकि मैंने उनसे कुछ भी नहीं कहा था कि वो व्रत रखें लेकिन उन्होंने ऐसा अपने आप किया। ये हमारा पहला करवा चौथ का व्रत था तो पेरेंट्स भी हम लोगों के साथ ही वहां पर थे। सब कुछ बहुत ही अच्छा था”।

गुलाबी साड़ी में बेहद खूबसूरत दिखीं कैटरीना…

katrina kaif

करवा चौथ के मौके पर जहां विक्की कौशल कुर्ता पायजामा में नजर आए तो वहीं कैटरीना इस दौरान गुलाबी रंग की साड़ी में दिखाई दी। वे किसी दुल्हन की तरह नजर आ रही थीं। गुलाबी साड़ी, मांग में बड़ा सा सिंदूर, माथे पर बिंदिया और गले में मंगलसूत्र से कैटरीना ने अपना लुक कंप्लीट किया था।

दिसंबर 2021 में हुई थी विक्की-कैटरीना की शादी…

katrina kaif

शादी से पहले विक्की और कैटरीना ने एक दूजे को डेट किया था। एक साक्षात्कार में कैटरीना ने ख़ुलासा किया था कि उन्होंने कभी सोचा नहीं था कि उनकी शादी विक्की कौशल से होगी। दोनों एक दूजे को चोरी छिपे दो साल तक डेट करते रहे थे। इसके बाद 9 दिसंबर 2021 को राजस्थान में दोनों शाही अंदाज में शादी कर एक दूजे के हो गए थे।

‘फोन भूत’ में नजर आएंगी कैटरीना…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)


बात कैटरीना के वर्कफ़्रंट की करें तो जल्द ही वे फिल्म ‘फोन भूत’ में नजर आने वाली हैं। फिल्म में उनके साथ अहम रोल में अभिनेता ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी भी नजर आएंगे। तीनों कलाकारों की यह फिल्म 4 नवंबर को रिलीज होगी। इसका निर्देशन गुरमीत सिंह ने किया है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और इसे दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली है।

Back to top button
?>