बॉलीवुड

सलमान ड्रग्स लेता है, शाहरुख़ का बेटा भी और आमिर खान के… बॉलीवुड पर फूटा रामदेव बाबा का गुस्सा

बॉलीवुड इंडस्ट्री पिछले कुछ दिनों से विवादों के घेरे में है। बॉयकट ट्रेंड के बीच कई बड़े अभिनेताओं की फिल्म कब आई और कब निकल गई कुछ पता ही नहीं चला। हाल ही में आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ रिलीज हुई थी लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धरी की धरी रह गई। इसके बाद अक्षय कुमार की फिल्म ‘रक्षाबंधन’ ने भी कोई खास कमाल नहीं किया। ऐसे में बॉलीवुड पर हर कोई अपनी राय साझा कर रहा है।

swami ramdev

इसी बीच योग बाबा रामदेव मुरादाबाद में आयोजित नशा मुक्ति भारत इवेंट में शामिल हुए जहां पर उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री पर निशाना साधा। उन्होंने सलमान खान, शाहरुख, आमिर खान पर अपनी भड़ास निकाली। तो आइए जानते इस दौरान बाबा रामदेव ने क्या कहा?

baba ramdev

सलमान-शाहरुख़ संग आमिर खान पर निकली भड़ास
बता दें, बाबा रामदेव मुरादाबाद में आयोजित नशा मुक्त भारत इवेंट में शामिल हुए थे जहां पर उन्होंने नशे को लेकर जागरूकता पर बातचीत की। इस दौरान बाबा रामदेव ने बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े सितारों पर भी हमला बोला और उनके बारे में कई सारे राज खोले। लोग उस दौरान काफी हैरान रह गए जब उन्होंने सलमान खान को लेकर कहा कि वह ड्रग्स लेते हैं। इसके अलावा उन्होंने आमिर खान के बारे में कहा कि, वे उनके बारे में नहीं जानते क्या करते हैं।

वहीं शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान पर बाबा रामदेव ने हमला बोलते हुए कहा कि, “पिछले दिनों आपने देखा शाहरुख खान का बच्चा ड्रग्स लेते जेल की हवा खाकर आया। सलमान खान ड्रग लेता है और आमिर का पता नहीं। न जाने कितने बड़े-बड़े जिनको फिल्म स्टार बोलते हैं और एक्टर्स का तो भगवान ही मालिक है। चारों तरफ फिल्म इंडस्ट्री के अंदर ड्रग्स हैं। बॉलीवुड में ड्रग्स पॉलिटिक्स में ड्रग्स, चुनाव के समय दारू बांटी जाती है। एक संकल्प हमें ये लेना चाहिए कि इस ऋषियों की भूमि को नशा मुक्त करना है। नशा मुक्ति का हम आंदोलन भी चलाएंगे।”

aamir khan

बता दें, इस दौरान बाबा रामदेव ने आर्यन को गलती से सलमान खान का बेटा भी बता दिया था। हालांकि वहां पर मौजूद लोगों ने उनकी गलती सुधारी और फिर उन्होंने आर्यन को शाहरुख का बेटा बताया।

aryan khan

हालांकि कोई पहला मौका नहीं है जो बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन पर किसी ने बात की हो। इससे पहले भी बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर कई मामले आ चुके हैं। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद तो ड्रग्स कनेक्शन काफी चर्चा में आ गया था और आए दिन बॉलीवुड स्टार्स एनसीबी के निशाने पर रहते हैं।

आमिर, सलमान खान और शाहरुख़ की अपकमिंग फ़िल्में
बात की जाए तीनों खानों के काम के बारे में तो सलमान खान जल्दी ही फिल्म ‘टाइगर-3’ में नजर आएंगे जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस कैटरीना कैफ नजर आने वाली है। इसके अलावा उनके खाते में फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ भी है जो साल 2023 में सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

इसके अलावा शाहरुख खान जल्द ही फिल्म ‘पठान’ में नजर आएंगे जिसमें उनके साथ दीपिका पादुकोण होगी। इसके अलावा शाहरुख खान के पास फिल्म ‘जवान’ भी है। वही बात की जाए आमिर खान की तो हाल ही में उनकी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ रिलीज हुई थी लेकिन यह बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई। रिपोर्ट की माने तो अब आमिर खान 2 महीने के ब्रेक पर है।

Back to top button