बॉलीवुड

पहले करवा चौथ पर मौनी रॉय के चेहरे पर दिखा गजब का निखार, पति संग शेयर की रोमांटिक तस्वीरें

टीवी दुनिया से लेकर बॉलीवुड की दुनिया में एक बड़ा नाम कमाने वाली मशहूर एक्ट्रेस मौनी रॉय को भला कौन नहीं जानता। मौनी रॉय ने अपने करियर में ऊंचा मुकाम हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत की है। उन्होंने छोटे पर्दे से अपने करियर की शुरुआत की थी और अब वह बॉलीवुड की दुनिया में तहलका मचा रही है।

mouni roy

बता दें, मोनी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है। अब इसी बीच उन्होंने करवा चौथ की कुछ स्पेशल तस्वीरें भी साझा की थी जिस पर फैंस ने जमकर प्यार लुटाया। आइए देखते हैं मौनी रॉय और उनके पति सूरज नांबियार की करवा चौथ की तस्वीरें…

mouni roy

वायरल तस्वीर में देखा जा सकता है कि मौनी रॉय ने सबसे पहले अपनी मेहंदी की कुछ खूबसूरत तस्वीरें साझा की थी जिसमें वह अपनी मेहंदी फ्लॉन्ट करते हुए नजर आई थी।

mouni roy

इसके बाद दोनों ने देर रात करवा चौथ की फोटो शेयर की जिसमें वह अपने पति सुरज नांबियार के साथ नजर आ रही है। देखा जा सकता है कि मौनी रॉय ने लाल कलर नहीं बल्कि करवा चौथ के लिए क्रीम कलर की साड़ी चुनी जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही है।

mouni roy

इसके अलावा उन्होंने अपने हेयर स्टाइल को कंप्लीट करने के लिए लाल गुलाब कैरी किया जिसमें वह बहुत ही खूबसूरत लगी। वहीं दूसरी तस्वीर में सूरज उन्हें Kiss करते हुए नजर आ रहे हैं।

mouni roy

जैसे ही फैंस ने मौनी रॉय की यह तस्वीरें देखी तो उनपर जमकर प्यार लुटाया। कई लोगों ने उन्हें परफेक्ट जोड़ी, गॉर्जियस और ब्यूटीफुल जैसे कमेंट कर तारीफ की।

mouni roy

गौरतलब है कि मौनी रॉय ने इसी साल जनवरी में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार के साथ शादी रचाई। शादी के बाद से मौनी रॉय ने हर एक त्यौहार परफेक्ट तरीके से सेलिब्रेट करती है और उनकी झलक फैंस को भी दिखाती है।

mouni roy

बता दें, मोनी रॉय पश्चिम बंगाल की रहने वाली है। मौनी रॉय की पिता चाहते थे कि वह पत्रकार बने। हालांकि मौनी रॉय की दिलचस्पी एक्टिंग में थी, ऐसे में उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में नाम कमाया। करियर की शुरुआत करने के दौरान मौनी रॉय पहले बैकग्राउंड डांसर हुआ करती थी। इसके बाद उन्हें साल 2007 में आया टीवी सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ में काम करने का मौका मिला।

mouni roy

इसके बाद उन्होंने कई छोटे-मोटे किरदार निभाए उसके बाद उन्होंने एकता कपूर के पॉपुलर नागिन में काम किया जिसके जरिए रात रात चर्चा में आ गई। अब आलम यह है कि मोनी रॉय ना सिर्फ टीवी की दुनिया में मशहूर है, बल्कि बॉलीवुड की दुनिया में भी बड़ा नाम कमा रही है।

mouni roy

बता दें, मौनी रॉय ने साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘गोल्ड’ से अपने करियर की शुरुआत की। इसके बाद वह ‘लंदन कॉन्फिडेंशियल’ और ‘मेड इन चाइना’ जैसी फिल्मों में दिखाई दी। मौनी ‘केजीएफ’ जैस फिल्मों का भी हिस्सा बन चुकी है। हाल ही में वह फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आई थी।

Back to top button