बॉलीवुड

No Makeup Look : पर्दे पर हसीन दिखने वाली इन 10 एक्ट्रेस को बिना मेकअप के पहचानना मुश्किल

ग्लैमरस दुनिया से जुड़ी एक्ट्रेसेस के लिए उनका खूबसूरत दिखना बहुत जरुरी है। ऐसे में फिल्मों से लेकर बॉलीवुड के फंक्शन, पार्टी या इवेंट्स में ये हमेशा मेकअप के साथ ही नजर आती है। लेकिन ऐसी कई एक्ट्रेसेस है जो बिना मेकअप के भी कैमरे के सामने आ चुकी है। हालांकि कई अभिनेत्रियां बिना मेकअप के काफी खूबसूरत लग रही है तो किसी को पहचानना भी मुश्किल हो जाता है।

आज हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ ऐसी एक्ट्रेसेस के बारे में जो बेझिझक बिना मेकअप कैमरे के सामने आ चुकी है। तो आइए देखते हैं इन एक्ट्रेस का नो मेकअप लुक..

अनुष्का शर्मा

anushka sharma

बॉलीवुड दुनिया की जानी मानी एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी जिसमें वह बिना मेकअप के नजर आ रही थी। देखा जा सकता है कि अनुष्का बिना मेकअप के किस तरह से दिखाई दे रही है। हालांकि मेकअप के साथ उनकी ख़ूबसूरती और भी बढ़ जाती है।

जाह्नवी कपूर

jahnvi kapoor

जाह्नवी कपूर को हमेशा ही बिना मेकअप के साथ उनके जिम सेंटर के बाहर स्पॉट किया जाता है। इस दौरान वह हमेशा ही नो मेकअप लुक में नजर आती है और काफी खूबसूरत भी लगती है। फैंस उनके इस लुक को काफी पसंद करते हैं।

कियारा आडवाणी

kiara advani

कियारा आडवाणी कई बार नो मेकअप लुक के साथ नजर आ चुकी है। वायरल तस्वीर में देखा जा सकता है कि, मेकअप और नो मेकअप के साथ कियारा का लुक कितना अलग लग रहा है। हालाँकि उनकी क्यूटनेस इस तस्वीर में भी बरक़रार है।

आलिया भट्ट

kiara advani

जानी मानी एक्ट्रेस आलिया भट्ट भी कई बार बिना मेकअप के साथ दिखाई दे चुकी है। बता दे आलिया बिना मेकअप के भी काफी खूबसूरत लगती है और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल होती है। आलिया एक ऐसी एक्ट्रेस है जो बिना मेकअप के बाहर आने से झिझकती नहीं है।

करीना कपूर खान

kareena kapoor

यदि आपने गौर किया होगा तो देखा होगा कि करीना कपूर खान हमेशा ही मेकअप के साथ ही स्पॉट की जाती है। लेकिन कई बार वह बिना मेकअप भी नजर आ चुकी है। ऐसे में वह पहली नजर में पहचान नहीं आती है। कई बार नो मेकअप के साथ नजर आने वाली करीना के चेहरे के दाग धब्बे साफ नजर आते हैं।

दीपिका पादुकोण

deepika padukone

दीपिका पादुकोण की एक ऐसी एक्ट्रेस है जो बिना मेकअप के साथ नजर आती है तो एकदम अलग लगती है। हालांकि मेकअप के साथ वह बेहद ही खूबसूरत दिखाई देती है। वायरल तस्वीर में देखा जा सकता है कि बिना मेकअप के भी दीपिका अपनी खूबसूरत स्माइल से फैंस का दिल जीत लेती है।

कैटरीना कैफ

katrina kaif

कैटरीना कैफ ऐसी एक्ट्रेस है जो बिना मेकअप के सबसे अधिक खूबसूरत लगती है। फैंस का भी यही कहना है कि कैटरीना को किसी भी मेकअप की जरूरत नहीं है, वह विदाउट मेकअप के भी काफी हसीन दिखाई देती है। बता दे कैटरीना कैफ कई बार बिना मेकअप के स्पॉट की जा चुकी है।

कंगना रनौत

katrina kaif

इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस कंगना रनौत हमेशा ही एक स्टाइलिश अंदाज में नजर आती है। लेकिन जब वह नो मेकअप लुक में दिखाई देती है तो उन्हें पहचान पाना थोड़ा मुश्किल हो जाता है।

रानी मुखर्जी

katrina kaif

रानी मुखर्जी एक ऐसी एक्ट्रेस है जो कई बार बिना मेकअप के नजर आ चुकी है। सोशल मीडिया पर उनके नो मेकअप वाली तस्वीरें भी खूब वायरल होती है। ऐसे में कई बार वह ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ जाती है। हालांकि बिना मेकअप के रानी मुखर्जी अपनी सादगी के साथ खूबसूरत दिखाई देती है।

ऐश्वर्या राय

katrina kaif

इस वायरल तस्वीर में देखा जा सकता है कि ऐश्वर्या विदाउट मेकअप में कितना अलग लगती है। वह मेकअप के साथ खूबसूरत लगती है तो वह बिना मेकअप के भी हसीन लगती है।

Back to top button