समाचार

करवा चौथ पर पति का अनोखा गिफ्ट, प्रेमी से करवा दी पत्नी की शादी, कहा- बच्चे मैं देख लूंगा..

करवा चौथ पर हर पति अपनी पत्नी को एक गिफ्ट देता है। यह गिफ्ट कोई सोना-चांदी की ज्वेलरी से लेकर मोबाइल फोन तक कुछ भी हो सकता है। लेकिन बिहार के भागलपुर में एक पति ने अपनी पत्नी को करवा चौथ पर गिफ्ट में उसका प्रेमी दे दिया। 4 बच्चों के इस बाप ने अपनी बीवी से कहा कि ‘तुम अपने प्रेमी से शादी कर लो, बच्चों को मैं संभाल लूंगा।’ तो चलिए इस अजब प्रेम की गजब कहानी को विस्तार से जानते हैं।

पति ने करवाई पत्नी की शादी

दरअसल ये अजीबोगरीब लव स्टोरी भागलपुर जिले के सुल्तानगंज के गनगनिया गांव की है। यहां श्रवण नाम के शख्स ने करीब 10 साल पहले बांका जिले की रहने वाली पूजा से शादी की थी। शादी 2012 में हुई थी। इस शादी से दोनों के चार बच्चे भी हुए। हालांकि अपनी शादीशुदा लाइफ के दौरान पूजा का दिल अपने मायके में रहने वाले पड़ोसी छोटू पर आ गया। दोनों का पिछले 5 सालों से लव अफेयर चल रहा है।

पूजा और प्रेमी छोटू एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। करवा चौथ के एक दिन पहले पूजा ने ये बात अपने पति श्रवण को बताई। हैरत की बात ये रही कि श्रवण ने गाली गलोज या मारपीट करने की बजाय पूजा की फिलिंग की इज्जत की। उसने गांव के सरपंच और मुखिया को बुलाया। फिर ग्रामीणों के सामने ही पत्नी का हाथ उसके प्रेमी के हाथ में देकर शादी करवा दी।

मायके में चल रहा था पत्नी का अफेयर

पत्नी को विदा करते हुए पति ने प्यार से कहा ‘तुम जाओ। खुश रहना। मैं चारों बच्चों को पाल लूंगा।’ बताते चलें कि इन बच्चों की उम्र सिर्फ 2 साल से 8 साल तक है। बताया जा रहा है कि पूजा जब भी अपने मायके जाती थी तो उसका मेलमोल पड़ोस में रहने वाले 26 वर्षीय छोटू से होता था। छोटू का वहाँ ननिहाल था। पूजा ने बताया कि जब वह 16 साल की थी तभी उसकी शादी घरवालों ने कर दी थी। हालांकि उसे असली प्यार अब मिला इसलिए वह शादी कर उसके साथ घर बसा रही है।

यह पूरी घटना सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है। लोगों को समझ नहीं आ रहा कि आखिर पति इतनी आसानी से पत्नी का हाथ प्रेमी के हाथों में कैसे दे सकता है? वैसे कुछ लोगों ने पति के इस निर्णय की तारीफ भी की। कहा जब दोनों के बीच में प्यार ही नहीं बचा तो इस शादी को जबरन चलाने का क्या फायदा? वहीं कइयों को ये मामला देख ‘हम दिल दे चुके सनम’ फिल्म याद आ गई। इसमें भी अजय देवगन अपनी पत्नी को उसके प्रेमी सलमान खान से मिलवा देते हैं।

Back to top button