बॉलीवुड

अपने 10 साल छोटे अंग्रेज पति के लिए प्रीति जिंटा ने भी रखा व्रत, 6 साल पहले गुपचुप रचाई थी शादी

गुरुवार को धूमधाम के साथ देश दुनिया में हिंदू महिलाओं ने करवा चौथ का पवित्र त्यौहार मनाया। यह त्यौहार बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री की भी कई एक्ट्रेस ने मनाया। शिल्पा शेट्टी, रवीना टंडन, वरुण धवन की पत्नी नताशा दलाल, चंकी पांडे की पत्नी भावना पांडे, संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर, पद्मिनी कोल्हापुरे आदि करवा चौथ मनाने के लिए अनिल कपूर के घर इकट्ठा हुई थी।

बॉलीवुड फिल्मों के साथ ही असल जिंदगी में भी इस त्यौहार की धूम देखने को मिलती है। शादी के बाद कैटरीना कैफ ने भी अपने सास-ससुर और पति के साथ मिलकर करवा चौथ का त्यौहार मनाया। तो वहीं मशहूर अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने भी अपने पति के लिए करवा चौथ का व्रत रखा था। अपने अंग्रेज पति के साथ प्रीति यह पवित्र त्यौहार मनाती हुई नजर आईं।

preity zinta

सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें खूब वायरल हो रही है। इस दौरान प्रीति के साथ ही उनके अंग्रेज पति जीन गुडइनफ (Gene Goodenough) भी एथनिक लुक में नजर आए। जीन ने केसरिया रंग का कुर्ता पहन रखा था और वे अपने हाथों से पत्नी प्रीति जिंटा को पानी पिलाते हुए नजर आए।

preity zinta

एक तस्वीर में प्रीति अपने पति को छलनी में देखती हुई नजर आ रही हैं। वहीं एक तस्वीर में जीन अपनी पत्नी को किस कर रहे हैं। प्रीति ने तस्वीरें साझा करते हुए फैंस और सोशल मीडया यूजर्स को करवा चौथ की शुभकामनाएं दी है। उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा है कि, ”आप सभी को करवा चौथ की हार्दिक शुभकामनाएँ। आपका जीवन हमेशा प्यार, खुशियाँ और एकता से भरा रहे…। अब क्या कोई मुझे बता सकता है कि लॉस एंजिल्स में चंद्रमा का क्या हुआ? मैं इंतजार कर रही हूं और इंतजार कर रही हूं और मैं अभी भी इसे नहीं देख सकती”।

preity zinta

एक अन्य पोस्ट के साथ प्रीति ने लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा। वहीं एक अन्य पोस्ट में अभिनेत्री ने पति संग तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, ”वह खुश मुस्कान जब आप जानते हैं कि मिश्रण में कुछ अद्भुत भोजन के साथ साझा करने के लिए बहुत प्यार है।
#happykarvachauth”। प्रीति और जीन की तस्वीरों पर फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स के साथ ही कई सेलेब्स ने भी कमेंट किए है।

preity zinta

जीन गुडइनफ से प्रीति ने गुपचुप की थी शादी, अब है दो जुड़वा बच्चों की मां

बता दें कि शादी के बाद से प्रीति अमेरिका में शिफ्ट हो गई थीं। दोनों की शादी साल 2016 में 29 फरवरी को लॉस एंजिल्स में हुई थी। दोनों ने गुपचुप तरीके से ब्याह रचाया था। शादी के बाद दोनों साल 2021 में जुड़वां बच्चों के माता-पिता बने थे।

Back to top button