बॉलीवुड

प्रेग्नेंट होने की वजह से आलिया को जल्दबाजी में करनी पड़ी शादी? बहन शाहीन भट्ट का खुलासा

बहुत ही कम समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक बड़ी अभिनेत्री बन गई आलिया भट्ट इन दिनों अपनी प्रेगनेंसी फैज एंजॉय कर रही है। गौरतलब है कि आलिया भट्ट ने इसी साल अप्रैल में शादी रचाई है और शादी के डेढ़ महीने बाद ही उन्होंने अपनी प्रेगनेंसी की घोषणा कर दी थी। ऐसे में वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई थी और लोगों ने उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई थी। दरअसल, शादी के तुरंत बाद आलिया के प्रेगनेंसी घोषणा करने के बाद लोग इससे दंग रह गए थे।

ऐसे में कई लोगों का कहना था कि शादी से पहले ही आलिया प्रेग्नेंट हो गई थी। ऐसे में अब आलिया भट्ट की बहन शाहीन भट्ट ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। साथ ही उन्होंने इसके पीछे की सच्चाई भी बताई। तो आइए जानते हैं शाहीन भट्ट ने क्या कहा?

alia bhatt

आलिया की प्रेग्नेंसी पर क्या बोली शाहीन?
गौरतलब है कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक चर्चित जोड़ी है जिसे फैंस काफी पसंद करते हैं। हालांकि आए दिन आलिया और रणबीर ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ जाते हैं। एक ऐसे ही मौका था जब आलिया भट्ट ने अपने प्रेगनेंसी की घोषणा की थी तो लोगों ने उनका खूब मजाक उड़ाया था।

alia bhatt

अब हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान आलिया भट्ट की बहन शाहीन भट्ट ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कहा कि, “मैं उसके (आलिया) के लिए नहीं बोलूंगी क्योंकि यह उसकी अपनी जर्नी है. उसने जो कुछ भी आंतरिक रूप से किया यह पूरी तरह से उसकी यात्रा है। ऐसा कहने के बाद आप वाकई सभी को खुश नहीं कर सकते। यहां हमेशा एक या दो निगेटिव कमेंट्स होने वाले हैं।”

alia bhatt

आगे शाहीन भट्ट ने कहा कि, “मुझे लगता है कि लोगों की नजरों में रहते हुए हम सभी को यह जानने का जरूरत है कि किस पर ध्यान देना है और किस पर ध्यान नहीं देना है। यह हमारे परिवार के लिए एक शानदार साल रहा है। हमारे रास्ते में बहुत सारी खुशियां आने वाली है और मैं इसके लिए तत्पर हूं।”

alia bhatt

ये हैं आलिया की अपकमिंग फ़िल्में
बात करें आलिया भट्ट के काम के बारे में तो वह हाल ही में फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आई थी जिसमें उनके साथ पति रणबीर कपूर मुख्य किरदार में नजर आए थे। इसके अलावा अभिनेता अमिताभ बच्चन, नागार्जुन, मौनी रॉय और शाहरुख खान जैसे सितारे भी दिखाई दिए। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई की थी।

अब आलिया जल्द ही करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ सुपरस्टार रणवीर सिंह मुख्य किरदार में होंगे। इसके अलावा आलिया के पास एक हॉलीवुड प्रोजेक्ट है जिसका नाम ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ भी है।

Back to top button