बॉलीवुड

करवा चौथ का व्रत न रखने पर ट्रोल हुईं फरहान अख्तर की पत्नी शिबानी, धर्म के नाम सुनाई खरीखोटी

बॉलीवुड इंडस्ट्री में करवा चौथ को लेकर गजब का ही उत्साह देखने को मिला। आम औरतों की तरह बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़ी एक्ट्रेसेस ने भी करवा चौथ का व्रत रखा और अपने पति की लंबी उम्र की कामना की। वहीं मशहूर अभिनेता अनिल कपूर के घर अभिनेत्रियों का जमावड़ा लगा था जिन्होंने पूरे विधि विधान से करवा चौथ का पर्व मनाया।

farhan akhtar

बता दे इस करवा चौथ कैटरीना कैफ से लेकर मौनी रॉय तक हर किसी एक्ट्रेस ने अपने पति के लिए करवा चौथ का व्रत रखा। लेकिन जाने-माने अभिनेता फरहान अख्तर की पत्नी शिवानी दांडेकर ने करवा चौथ का व्रत नहीं रखा। ऐसे में वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई और लोगों ने उन्हें धर्म के नाम पर खरी-खोटी सुना डाली।

करवा चौथ पर शिवानी ने शेयर की थी तस्वीरें

बता दे, शिवानी दांडेकर का शादी के बाद ये पहला करवा चौथ है। ऐसे में कई फैंस को उम्मीद थी कि एक्ट्रेस व्रत रहेंगी, हालांकि शिवानी ने करवा चौथ का व्रत नहीं रखा। शिवानी दांडेकर ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें साझा करते हुए बताया कि, वह व्रत नहीं है। वायरल हुई तस्वीर में देखा जा सकता है कि शिवानी दांडेकर रेड वेलवेट कलर का ड्रेस पहने हुए नजर आ रही है जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shibani Dandekar-Akhtar (@shibanidandekarakhtar)

इस दौरान उन्होंने मंगलसूत्र भी पहना हुआ है। फोटो को साझा करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा कि, “इस खूबसूरत और कालातीत मंगलसूत्र के साथ अपने पहले करवा चौथ को अमर कर रही हूं। कहने की जरूरत नहीं है, मैंने व्रत नहीं रखा है, लेकिन फरहान अख्तर के लिए जी भरकर प्यार और उल्लास…आइए प्यार का जश्न मनाएं”। इसके बाद से ही शिवानी ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई और लोगों ने उन्हें कई तरह के कमेंट किए।

farhan akhtar

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “हाँ आप सिंदूर नहीं लगाते। तो अब आप व्रत नहीं कर रहे हैं तो जाहिर है कि आपने शादी के बाद इस्लाम धर्म अपना लिया है। लेकिन कृपया करवाचौथ पर सलाह देना बंद करें। जब से आपने हिंदुत्व छोड़ा है।” वहीं एक ने लिखा कि, “इन जैसों को करवाचौथ से कोई मतलब नहीं होता”।

farhan akhtar

फरहान अख्तर की दूसरी बीवी है शिवानी

बता दे फरहान अख्तर और शिवानी दांडेकर ने साल 2022 में ही शादी रचाई है। यह दोनों काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। इसके बाद उन्होंने साल 2022 फरवरी में शादी रचा ली। गौरतलब है कि, शिवानी फरहान अख्तर की दूसरी पत्नी है।

farhan akhtar

इससे पहले फरहान अख्तर की शादी मशहूर हेयर स्टाइलिश अधुना भबानी के साथ हुई थी। इन दोनों की दो बेटियां भी है लेकिन इन दोनों का तलाक हो चुका है। बता दें, अधुना और फरहान की पहली मुलाकात ‘दिल चाहता है’ के सेट पर हुई थी। इसके बाद दोनों ने शादी कर ली लेकिन साल 2017 में दोनों ने तलाक ले लिया था।

farhan akhtar

Back to top button