बॉलीवुड

BF से सगाई के बाद बदल गई आमिर खान की बेटी आइरा की जिंदगी, कहा- हैवी महसूस कर रही हूं, जानें वजह

परेशान दिखीं आमिर खान की बेटी आइरा, कहा- भारी महसूस कर रही हूं, कुछ दिन पहले हुई सगाई

हिंदी सिनेमा के अभिनेता आमिर खान की बेटी आइरा खान एक बार फिर से सुर्ख़ियों में हैं। बीते दिनों वे अपने बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे संग सगाई को लेकर चर्चा में रही थी जबकि अब उनकी चर्चा एक नई और ख़ास वजह को लेकर हो रही है। हाल ही में आइरा खान ने सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट की है। उनकी पोस्ट चर्चा में है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

सगाई के बाद आइरा ने बताया है कि वे भारी महसूस कर रही हैं। अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से आइरा ने पोस्ट कर इस संबंध में जानकारी दी। उनकी पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स काफी कमेंट कर रहे हैं। उन्होंने पोस्ट में बताया है कि इंस्टाग्राम पर खुद को स्टॉक करती रहती हूं। मुझे अहसास हुआ है कि पहले मेरा इंस्टाग्राम काफी कूल हुआ करता था। अब यह हैवी हो गया है।

ira khan

आमिर खान की लाड़ली आइरा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय पाई जाती है। वे अक्सर इंस्टा पर पोस्ट करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी एक तस्वीर साझा की है और साथ में एक नोट भी लिखा है।

ira khan

आइरा ने तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, ”मैं कभी-कभी इंस्टाग्राम पर खुद को घूरती हूं। मुझे ऐसा लगता है कि मेरे पास इतना मजेदार और दिलचस्प इंस्टाग्राम हुआ करता था। अब यह सब…भारी है। शायद इसलिए कि मैं ऐसा ही महसूस कर रही हूं। लेकिन साथ ही, जब मैं अभी मज़ेदार चीज़ें कर रही हूं तो मुझे लगता है कि मेरे पास इसकी कोई तस्वीर नहीं है। जो एक तरह से अच्छी बात है। लेकिन मैं एक मजेदार और दिलचस्प इंस्टाग्राम वाली इंसान बनना चाहती हूं। इंस्टाग्राम के लिए नहीं। मेरे लिए। पीछा करना”।

ira khan

आइरा की पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है कि, ”तुम हमेशा सही कहती हो”। एक ने कमेंट किया कि, ”हाहाहा !! लेकिन हां मैं आपको सुनती हूं”। एक ने लिखा कि, ”खुद का पीछा करना एक अच्छी नैतिकता है”। वहीं एक अन्य ने कमेंट करते हुए लिखा है कि,”मिलियन डॉलर बेबी” से हिलेरी स्वैंक”।

ira khan

आमिर-रीना की बेटी है आइरा…

बता दें कि आइरा आमिर खान और उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी है। आमिर और रीना ने साल 1986 में शादी की थी और साल 2002 में तलाक ले लिया था। दोनों शादी के बाद दो बच्चों जुनैद खान और आइरा खान के माता-पिता बने थे।

aamir khan reena dutta and ira khan

बता दें कि आइरा करीब दो साल से नूपुर शिखरे को डेट कर रही हैं। दोनों की जोड़ी सोशल मीडिया यूजर्स को काफी पसंद आती है। कुछ दिनों पहले कपल ने एक इवेंट में सगाई कर ली थी। वहीं अब दोनों को यूजर्स शादी करते हुए देखना चाहते हैं।

ira khan

Back to top button