बॉलीवुड

प्यार में धोखा मिलने के कारण ‘ये रिश्ता क्या..’ फेम एक्ट्रेस ने की ख़ुदकुशी,पंखे से लटका मिला शव

टीवी दुनिया के पॉपुलर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में काम करने वाली मशहूर एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने इंदौर में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। एक्ट्रेस के सुसाइड करने का कारण उनका दिल टूटना बताया जा रहा है। रिपोर्ट की माने तो उन्हें प्यार में धोखा मिला है जिसकी वजह से उन्होंने अपने घर के सीलिंग फैन से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। एक्ट्रेस के निधन से हर कोई हैरान है।

रूम से बरामद हुआ सुसाइड नोट
बता दें, वैशाली ठक्कर मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में थी, जहां पर वह करीब 1 साल से रह रही थी। सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई और शव को बरामद करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट की मानें तो सुसाइड की जगह से नोट भी मिला हुआ है। बता दे हाल ही में वैशाली ठक्कर ने एक अपनी रील भी शेयर की थी जिसमें वह पंखा घुमाते हुए नजर आ रही थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vaishali Takkar (@misstakkar_15)


उनके निधन के बाद यह कयास लगाए जा रहे हैं कि यह एक्ट्रेस का हिंट था। हालांकि उस दौरान हर किसी ने इस वीडियो को मजाक में लिया था। खुद एक्ट्रेस ने भी इस वीडियो को शेयर करते हुए मजाकिया अंदाज में कैप्शन लिखा था कि, ”जिसका बंदा/बंदी न हो, वो पंखा घुमाए।” इस पर फैंस ने मजेदार रिएक्शन भी दिए थे। एक यूजर ने लिखा भी कि ”इतना हाई लेवल वाला टाइम पास..।”

बता दे वैशाली ठक्कर का परिवार मूल रूप से उज्जैन के महिदपुर का रहने वाला है, हालांकि वैशाली ठक्कर ने इंदौर के ही स्कूल कॉलेज की पढ़ाई पूरी की है। इसके बाद उन्होंने अभिनय की दुनिया में नाम कमाने के लिए बॉलीवुड इंडस्ट्री की तरफ रुख किया। यहां पर वैशाली ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2015 में टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से की थी।

इसके बाद एक्ट्रेस को पॉपुलर शो ‘ये है आशिकी’ शो में भी काम करने का मौका मिला था। इसके बाद उन्होंने ‘ससुराल सिमर का’ में काम किया। फिर वह ‘सुपर सिस्टर’, ‘मनमोहिनी सीजन 2’ जैसे टीवी शो का हिस्सा बनी थी। बता दें उन्हें आखिरी बार टीवी शो ‘रक्षाबंधन’ में देखा गया था।

एक महीने में टूट गई थी एक्ट्रेस की सगाई


रिपोर्ट की मानें तो वैशाली ठक्कर ने पिछले साल ही अप्रैल में मिस्टर अफ्रीका का खिताब जीत चुके डॉ. अभिनंदन सिंह से सगाई की थी। हालांकि उनका यह रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चला और 1 महीने बाद ही उनकी सगाई टूट गई। वही इंदौर की पुलिस सूत्रों के मुताबिक वैशाली पिछले कुछ दिनों से किसी और को डेट कर रही थी, लेकिन बॉयफ्रेंड से धोखा मिलने के बाद वह बुरी तरह टूट गई और उन्होंने खुदकुशी कर ली।

हालांकि अभी तक पुलिस की तरफ से इस पर कोई पुष्टि नहीं हुई है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। इधर अभिनेत्री के घर वाले से लेकर फैंस के बीच हलचल का माहौल पैदा हो गया। वैशाली ठक्कर की मौत से उनके फैंस काफी हैरान है।

Back to top button