बॉलीवुड

करवा चौथ का व्रत रखने पर बेहोश हुई कपिल शर्मा की पत्नी, पूजा करते-करते हाथ से गिरी थाली: Video

कॉमेडी दुनिया के ‘बादशाह’ कहे जाने वाले मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा आए दिन चर्चा में रहते हैं। अब करवा चौथ के मौके पर भी कपिल शर्मा सुर्खियों में छा गए। दरअसल करवा चौथ के मौके पर कपिल शर्मा की पत्नी ने उनके लिए व्रत रखा था। लेकिन इस दौरान कुछ ऐसा हुआ कि वह बेहोश हो गई और उनके हाथ से पूजा की थाली भी नीचे गिर गई। वही पत्नी को इस हाल में देख कॉमेडियन कपिल शर्मा के होश उड़ गए। तो आइए जानते हैं ये पूरा मांजरा क्या है?

kapil sharma

वायरल हुआ कपिल शर्मा का Video
दरअसल, हम बात कर रहे हैं कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन पत्नी बिंदु और गर्लफ्रेंड ग़ज़ल के बारे में। बता दें, करवा चौथ के मौके पर ‘कपिल शर्मा शो’ में भी स्पेशल एपिसोड देखने को मिला जहां पर उनकी पत्नी बिंदु और गर्लफ्रेंड गजल ने भी करवा चौथ का व्रत रखा। हाल ही में कपिल शर्मा के शो से इसका नया प्रोमो वीडियो भी सामने आया है जिसमें उनकी गर्लफ्रेंड और पत्नी ने व्रत रखा। ऐसे में आरती के दौरान कपिल शर्मा काफी परेशान दिखे।

इस मजेदार वीडियो को देखने के बाद आपकी भी हंसी छूट पड़ेगी। गौरतलब है कि बिंदु के किरदार में मशहूर कॉमेडियन और एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती नजर आ रही है, तो वहीं कपिल शर्मा की गर्लफ्रेंड गजल के रूप में जानी मानी एक्ट्रेस सृष्टि रोडे दिखाई दे रही है। दोनों इस शो में कपिल शर्मा के लिए आरती करती नजर आई। वहीं दोनों के बीच कपिल शर्मा भी खड़े दिखाई दिए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)


अचानक बेहोश हुई बिंदु
वायरल हो रहे इस मजेदार वीडियो में देखा जा सकता है कि, कपिल कभी बिंदू के पास जाकर खड़े होते तो कभी गजल के पास। ऐसे में वह गुस्से में बोलते हैं कि- मैं किधर किधर देखूं। इसी दौरान बिंदू कपिल को बुलाती हैं मगर कपिल गजल के पास चले जाते हैं.. ऐसे में कपिल की ऑनस्क्रीन पत्नी बिंदु अचानक बेहोश हो जाती है और उनकी पूजा की थाली नीचे गिर जाती है।


पत्नी को इस तरह से देख कपिल शर्मा के होश उड़ जाते हैं। ऐसे में आप अंदाजा लगा सकते हैं कि आने वाला एपिसोड काफी दिलचस्प होने वाला है। फैंस भी इस एपिसोड को देखने के लिए काफी उत्साहित है।

kapil sharma

बेहद खूबसूरत है कपिल की रियल लाइफ वाइफ
बात की जाए कपिल शर्मा की निजी जिंदगी के बारे में तो उनकी निजी जिंदगी काफी अच्छे से चल रही है। वहीं उनकी रियल लाइफ वाइफ गिन्नी ने उनके लिए व्रत रखा था। इस दौरान गिन्नी चतरथ और कपिल शर्मा की कुछ खूबसूरत तस्वीरें वायरल हुई थी जिसमें दोनों बहुत खूबसूरत लग रहे थे।

Back to top button