बॉलीवुड

‘ये तो उर्फी जावेद की मम्मी है’ आखिर क्यों मलाइका को चिढ़ाने लगे लोग? वजह जान हंसी नहीं रुकेगी

उर्फी जावेद (Urfi Javed) सोशल मीडिया पर अक्सर छाई रहती हैं। उनकी अजीब ड्रेस अक्सर मीडिया की लाइम लाइट चुरा ले जाती हैं। ऐसे में बॉलीवुड की दूसरी हसीनाएं खुद को इनसिक्योर समझने लगती हैं। उन्हें समझ नहीं आता कि कैसे एक यंग लड़की सिर्फ ऊटपटाँग कपड़ों के दम पर उन्हें लोकप्रियता के मामले में पछाड़ सकती हैं। इसलिए अब ये हसीनाएं भी उर्फी को कॉपी करने लगी हैं।

मलाइका ने पहनी अतरंगी ड्रेस

अब मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को ही देख लीजिए। वह बॉलीवुड की दुनिया में जाना माना नाम हैं। अक्सर अपने आइटम नंबर और बोल्ड ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चा में रहती हैं। हालांकि मलाइका की ड्रेस हमेशा स्टाइलिश होती हैं। कई लोग उन्हें अपना फैशन आइकॉन भी मानते हैं। लेकिन आज हम आपको मलाइका की एक ऐसी ड्रेस दिखाने जा रहे हैं जिसे देख आपको उर्फी जावेद याद आ जाएगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rohan Shrestha (@rohanshrestha)

दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों मलाइका का एक खास लुक चर्चा का विषय बना हुआ है। एक फोटोशूट के दौरान मलाइका के पर्पल कलर की एक अनोखी ड्रेस पहनी। यह ड्रेस किसी चिड़िया या चील से इन्सपाइर्ड दिख रही है। इस ड्रेस में चील के पंखों की तरह डिजाइन है। इसमें मलाइका किसी खूबसूरत चिड़िया जैसी ही लग रही है।

लोग बोले- उर्फी जावेद की मम्मी

हालांकि इस ड्रेस के अतरंगी होने के बावजूद मलाइका इसमें बड़ी सेक्सी लग रही हैं। लेकिन कुछ लोग उनकी इस ड्रेस का मजाक उड़ाने से बाज नहीं आ रहे हैं। एक यूजर ने कहा ‘ऐसे कपड़े पहनना जारी रखा तो जल्द ही उर्फी जावेद को भी पीछे छोड़ दोगी।’

फिर दूसरे ने कहा ‘बूढ़ी घोड़ी लाल लगाम। अब इसे कोई पूछ नहीं रहा तो ऐसे अतरंगी कपड़े पहनकर सबका ध्यान खींच रही है।’ वहीं कुछ ने तो मलाइका को उर्फ़ी जावेद की मम्मी तक बोल दिया। हालांकि कुछ ने मलाइका के इस लुक की तारीफ भी की और कहा कि वह इसमें शानदार लग रही हैं।

इस मैगजीन के लिए कराया था फोटोशूट

बताते चलें कि मलाइका ने यह ड्रेस ‘मसाला’ मैगजीन के लिए पहनी थी। उनकी यह तस्वीर मैगजीन के कवर पर भी छाई थी। इस मैगजीन ने मलाइका की तस्वीर के साथ इस बात की संभावना भी जताई कि क्या मलाइका फिर से सात फेरे लेंगी?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Masala! (@masalauae)


गौरतलब है कि एक्ट्रेस इन दिनों अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। वैसे मलाइका को इस अतरंगी अवतार में देख खुद अर्जुन का दिमाग भी चकरा जाएगा।

चाल को लेकर भी उड़ चुका है मजाक

वैसे ड्रेस के अलावा मलाइका को लोग अक्सर उनकी अजीब चाल को लेकर भी ट्रोल करते रहते हैं। उनकी चाल का मजाक उड़ाते हुए कई मीम सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं।

Back to top button