बॉलीवुडविशेष

शिखर धवन ने खराब कर दी हुमा कुरैशी की नींद, एक्ट्रेस के सपने में आया ‘गब्बर’, देखें तस्वीरें

भारत के स्टार क्रिकेटर शिखर धवन कुछ नया और बड़ा करने जा रहे हैं। धवन अब जीवन में एक नई पारी की शुरुआत करने के लिए तैयार है। बस चंद दिनों का इंतजार और हिंदी सिनेमा की दो मशहूर अभिनेत्रियों संग धवन बड़े परदे पर नजर आने वाले हैं। जी हां सही सुना आपने। धवन अब अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं।

shikhar dhawan

शिखर धवन की बॉलीवुड में पहली फिल्म होगी डबल XL। इस फिल्म में हम रोल में नजर आएंगी सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी। इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हो चुका है। ट्रेलर देखकर फैंस उत्साहित है। ट्रेलर में फैंस धवन को देखकर बेहद उत्साहित है। उनकी एक छोटी सी झलक देखने को मिली है जिसमें वे अभिनेत्री हुमा के साथ नजर आ रहे हैं।

ट्रेलर में धवन की बहुत छोटी सी झलक दिखाई गई है। लेकिन यह भी उनके फैंस के लिए कोई कम नहीं है। ट्रेलर में आप देख सकते है कि काले रंग के कोट में नजर आ रहे धवन हुमा के साथ रोमांस कर रहे हैं। दोनों की जोड़ी फैंस को रास आ रही है। वहीं हुमा वनपीस ड्रेस में नजर आ रही हैं। दोनों एक दूजे के हाथों में हाथ डालकर डांस की मुद्रा में देखें जा सकते हैं।

फिल्म के ट्रेलर को हुमा और शिखर धवन दोनों ने ही अपने सोशल मीडिया एकाउंट से साझा किया है। धवन ने ट्रेलर को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, ”#DoubleXL के कलाकारों के साथ हंसी-मज़ाक से भरे दंगल के लिए तैयार हो जाइए। 4 नवंबर को अपने आस-पास के सिनेमाघरों में फिल्म देखें ! #DoubleXL . की पूरी टीम को शुभकामनाएं”।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial)


शिखर धवन ट्रेलर में काफी हैंडसम भी नजर आ रहे हैं। फैंस अब क्रिकेटर को बड़े पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित है। शिखर अपनी इस नई यात्रा के लिए बेहद खुश है। उन्होंने एक साक्षात्कार में बताया है कि, ”देश के लिए खेलने वाले एथलीट के तौर पर ज़िंदगी काफी व्यस्थ रहती है। अच्छी फिल्म देखना मेरा पसंदीदा मनोरंजन है। जब मेरे पास यह मौका आया और मैंने कहानी सुनी तो कहानी मुझे काफी पसंद आई। यह समाज के लिए बहुत अच्छा मैसेज है। मुझे उम्मीद है कि इस फिल्म को देखने के बाद कई नौजवान लड़के और लड़कियां अपने सपनों का पीछा करेंगे, फिर वो चाहें कुछ भी हो”।

shikhar dhawan

4 नवंबर को रिलीज होगी फिल्म…

गुलशन कुमार, टी-सीरीज, वाकाओ फिल्म्स और मुदस्सर अजीज द्वारा प्रस्तुत फिल्म ‘डबल एक्सएल’ में सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी ज्यादा वजन वाली महिलाओं के किरदार में नजर आने वाली हैं। फिल्म का नाम भी इसी से मेल खाता है। फिल्म में हुमा और सोनाक्षी के साथ अहम किरदारों में अभिनेता जहीर इकबाल और महत राघवेंद्र नजर आने वाले हैं। फिल्म का ट्रेलर इशारे कर रहा है कि फिल्म हंसी मजाक से भरपूर होगी। यह फिल्म सिनेमाघरों में 4 नवंबर को दस्त देगी। इसका निर्देशन सतराम रमानी ने किया है।

Back to top button