बॉलीवुड

पूजा हेगड़े की बर्थडे पार्टी में सलमान खान पर टिकीं रह गई लोगों की नजर, यंग लुक में दिखें भाईजान

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दबंग स्टार कहे जाने वाले सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में उनके साथ जानी-मानी एक्ट्रेस पूजा हेगडे मुख्य किरदार में नजर आएंगी। इसी बीच पूजा हेगड़े का बर्थडे सेलिब्रेट किया जिसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री सितारे शामिल हुए।

pooja hegde

इन्हीं में से एक सुपरस्टार सलमान खान भी पहुंचे लेकिन उनके लुक को देखकर हर किसी की नजर उन पर टिकी रह गई है। बता दें, पूजा हेगड़े की बर्थडे पार्टी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही जिसमें सलमान खान यंग लुक में नजर आए।

पूजा की बर्थडे पर सलमान खान ने लूटी महफ़िल

बता दें, पूजा हेगड़े ने 13 अक्टूबर को अपना 30वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। इस पार्टी में किसी का भाई किसी की जान से जुड़े कलाकार भी शामिल हुए थे। ऐसे में उनके को-स्टार सलमान खान ने भी दस्तक दी। पूजा हेगड़े ने सलमान खान के साथ ही केक कट किया जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसके अलावा पार्टी से जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर चर्चा में जिसमें सलमान खान का लुक काफी यंग लगा। सलमान खान के न्यू लुक को देखकर फैंस उन पर फिदा हो गए और कमेंट कर लगातार उनकी तारीफ कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan Films (@skfilmsofficial)

इस दौरान सलमान खान के लुक के पर कमेंट करते हुए एक फैन ने कहा कि, “सलमान खान काफी यंग दिख रहे हैं।” एक अन्य फैन ने लिखा कि, ‘सलमान खान काफी सिंपल रहने वाले इंसान हैं।’ एक फैन ने लिखा कि, ‘भाई क्या लग रहो हो आप।’ एक फैन ने लिखा, ‘हैंडसम हंक।’ इसके अलावा भी कई लोगों ने उनकी तारीफ की।

pooja hegde

बात की जाए फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ के बारे में तो यह फिल्म 30 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इस फिल्म में सलमान खान के साथ पूजा हेगडे, जगपति बाबू, जस्सी गिल, वेंकटेश जैसे कई सितारे नजर आएंगे। इसके अलावा शहनाज गिल और पलक तिवारी इस फिल्म के माध्यम से अपना डेब्यू करने वाली है. अभिनेता सिद्धार्थ निगम और राघव जुयाल भी फिल्म का खास हिस्सा होंगे।

pooja hegde

सलमान खान के खाते में है ये फ़िल्में

बता दें, इस फिल्म के अलावा सलमान खान के पास फिल्म ‘टाइगर-3’ भी है जिसमें वह जानी-मानी एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के साथ मुख्य किरदार में नजर आएंगे। इसके अलावा सलमान खान ‘किक 2’ और ‘बजरंगी भाईजान 2’ जैसी फिल्मों को लेकर भी व्यस्त हैं।

pooja hegde

वही बात की जाए पूजा हेगड़े की तो आखरी बार वह मशहूर एक्टर प्रभास के साथ फिल्म ‘राधेश्याम’ में नजर आई थी, लेकिन उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई। अब देखना दिलचस्प होगा कि, सलमान खान और पूजा हेगड़े की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना कमाल कर पाती है। फैंस को सलमान खान की इस फिल्म के लिए काफी उत्साहित है। आपको बता दें कि सलमान खान स्टारर फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का निर्देशन फरहाद सामजी कर रहे हैं।

pooja hegde

Back to top button