बॉलीवुड

साजिद खान के सपोर्ट में उतरी मॉडल प्रिया सोनी, कहा- न्यूड होकर डायरेक्टर के लिए करूंगी..

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने डायरेक्टर साजिद खान इन दिनों विवादित शो ‘बिग बॉस-16’ में है। लेकिन जब से उन्होंने शो में एंट्री की है तब से आम लोग से लेकर सेलेब्स तक उन्हें बाहर निकालने की मांग कर रहे हैं। दरअसल, मीटू के तहत साजिद खान पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। इस दौरान करीब 9 एक्ट्रेसेस ने साजिद खान पर यौन शोषण के आरोप लगाए थे।

ऐसे में जब उन्होंने बिग बॉस के घर में दस्तक दी तो एक बार फिर से उनका नाम सुर्खियों में आ गया और लोग उनके खिलाफ गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। इसी बीच एक्ट्रेस और मॉडल प्रिया सोनी ने साजिद खान का सपोर्ट किया है और साथ ही उन्होंने साजिद खान के लिए न्यूड होने की बात भी कही है।

sajid khan

4 साल के लिए बैन थे साजिद खान
दरअसल, जब साजिद खान पर मीटू के तहत कई गंभीर आरोप लगे थे, तब उन्हें इंडस्ट्री में करीब 4 साल के लिए बैन कर दिया गया था। इस दौरान उन्हें किसी प्रकार की कोई फिल्म नहीं मिली। अब ऐसे में 4 साल बाद उन्होंने सलमान खान के शो बिग बॉस-16 से कम बैक किया है, लेकिन अब उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। वहीं कई एक्ट्रेसेस ने उनको लेकर गंभीर आरोप लगाए हैं।

priya soni

अब इसी बीच मॉडल प्रिया सोनी ने साजिद खान को सपोर्ट करते हुए कहा कि, “एक फिल्म की पार्टी में साजिद खान ने मुझसे एक बार पूछा था कि क्या मेरे ब्रेस्ट असली हैं या फिर कॉस्मेटिक? मैंने इसे एक जोक की तरह लिया और कहा कि आजकल असली कुछ भी नहीं होता है। और हम दोनों बहुत हंसे। मैंने इसे मजाक में ही लिया था।”

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि, “अब जब साजिद खान को बिग बॉस के घर से निकाले जाने की डिमांड हो रही तो मैंने उन्हें सपोर्ट करने के लिए यह तस्वीर डेडिकेट करने का फैसला किया है। इसके अलावा आने वाले दिनों में मैं एक नेकेड फोटोशूट करवाऊंगी। उसकी तस्वीरें भी साजिद खान को डेडिकेट करूंगी और सपोर्ट करूंगी। वह एक अच्छे डायरेक्टर हैं और नई शुरुआत के लिए एक मौका जरूर दिया जाना चाहिए।”

राखी सावंत ने भी किया सपोर्ट
बता दे से प्रिया सोनी से पहले मशहूर ऐक्ट्रेस राखी सावंत ने भी साजिद खान का सपोर्ट किया था। इस दौरान उन्होंने कहा था कि, “साजिद खान से इतनी नफरत न करें और उन्हें जीने दें। राखी सावंत ने पैपराजी से कहा- ये जानबूझकर पब्लिसिटी स्टंट करना चाहते हैं। साजिद खान मेरा कोई नहीं लगता लेकिन इंसानियत के नाते उसे जिंदगी जी लेने दो यार, वरना वो बंदा आत्महत्या कर लेगा।”

rakhi sawant

कौन है प्रिया सोनी?
बता दें, प्रिया सोनी एक मशहूर मॉडल होने के साथ साथ ढेरों म्यूजिक वीडियोज में नजर आ चुकी है। इसके अलावा उन्होंने पंजाबी, तमिल, कन्नड़, भोजपुरी और हिंदी भाषा के एल्बम में काम किया था। इसके अलावा उन्होंने तमिल और मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में 4-5 फिल्मों में भी काम किया।

Back to top button