बॉलीवुड

करवा चौथ पर पति रोहनप्रीत ने लुटाया नेहा कक्क्ड़ पर प्यार, शेयर की रोमांटिक तस्वीरें

आम लोगों की तरह बॉलीवुड सेलेब्स के बीच भी करवाचौथ को लेकर एक अलग ही उत्साह देखने को मिला। वहीं बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़ी तमाम अभिनेत्री अनिल कपूर के घर शामिल हुई जहां पर इन्होंने करवा चौथ सेलिब्रेशन किया। इसी बीच मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत ने भी करवा चौथ की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है जिन पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं। आइए देखते हैं नेहा कक्कड़ की करवा चौथ की स्पेशल तस्वीरें..

rohanprit

गौरतलब है कि नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वह हमेशा अपने पति रोहनप्रीत के साथ भी रोमांटिक तस्वीरें साझा करती रहती है। अब इसी बीच उन्होंने करवा चौथ के मौके पर भी रोहनप्रीत के साथ खूबसूरत तस्वीरें साझा की जिस पर फैंस जमकर प्यार लूटा रहे हैं। नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत के लिए करवा चौथ का व्रत रखा था जिसमें उन्होंने पूरी रीति रिवाज से करवा चौथ की हर रस्म पूरी की।

rohanprit

इसके बाद सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर की। देखा जा सकता है कि नेहा कक्कड़ ने रेड कलर का सूट पहना हुआ जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही है तो वहीं उनके पति रोहनप्रीत ने भी उनके साथ में ट्यूनिंग की है। इन तस्वीरों को देखते ही फैंस ने नेहा कक्कड़ को हार्ट वाला इमोजी शेयर किया तो कई लोगों ने उन्हें ब्यूटीफुल और गॉर्जियस जैसे कमेंट्स कर तारीफ की।

rohanprit

हाल ही में नेहा कक्कड़ पति रोहन के साथ अमृतसर के गोल्डन टेंपल पहुंची थी जहां की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी। इसके अलावा इस दौरान उनका परिवार भी शामिल हुआ था। इससे पहले नेहा कक्कड़ पेरिस भी गई थी जहां से उन्होंने रोहनप्रीत को KISS करते हुए कुछ रोमांटिक तस्वीरें साझा की थी जिन्हें भी फैंस ने पसंद किया था।

rohanprit

बता दें, रोहनप्रीत नेहा कक्कड़ से 5 साल साल छोटे हैं। इस कपल ने साल 2020 में शादी की थी। दोनों का ही म्यूजिक इंडस्ट्री में बड़ा नाम है। जहां नेहा कक्कड़ बॉलीवुड इंडस्ट्री में पॉपुलर है तो वही रोहनप्रीत पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में बड़ा नाम है। नेहा और रोहनप्रीत सिंह पहली बार सॉन्ग ‘नेहु का ब्याह’ के सेट पर मिले थे।

rohanprit

इसके बाद दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे और फिर जल्द ही शादी के बंधन में बंध गए। गौरतलब है कि, नेहा कक्कड़ इन दिनों ‘इंडियन आइडल 13’ को जज कर रही हैं। शो के एक एपिसोड में रोहन प्रीत में नजर आए थे। इस दौरान नेहा काफी इमोशनल नजर आई।

rohanprit

पिछले दिनों नेहा को लेकर खबर आई थी कि, वह प्रेग्नेंट है। हालांकि बाद में उन्होंने फैंस को बताया था कि अभी वह दो-तीन साल तक फैमिली की कोई प्लानिंग नहीं कर रही है। उन्होंने कहा था कि अभी उन्हें अपने करियर में बहुत कुछ करना है।

Back to top button