बॉलीवुड

करवा चौथ पर दुल्हन की तरह सजी कैटरीना, विक्की के लिए रखा व्रत, तस्वीरों से जीत लिया फैंस का दिल

देश-दुनिया में धूमधाम के साथ 13 अक्टूबर को करवा चौथ का पवित्र त्यौहार मनाया गया। हिंदू धर्म की महिलाएं इस त्यौहार को विशेष रूप से मनाती हैं। इस त्यौहार का हिंदू महिलाओं के लिए विशेष महत्व रहता है। करवा चौथ पर महिलाएं अपने पति की लंबी उम्र की कामना लिए व्रत रखती हैं।

बता दें कि क्या आम और क्या ख़ास सभी महिलाएं करवा चौथ का व्रत रखती हैं। बॉलीवुड में भी असल जिंदगी में इस त्यौहार की धूम देखने को मिलती है। बॉलीवुड में कई हसीनाएं अपने पति के लिए यह व्रत रखती है। इस बार बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन कैटरीना कैफ ने भी व्रत रखा था। बता दें कि यह उनका शादी के बाद पहला करवा चौथ था। इस दौरान कैटरीना दुल्हन की तरह सजी हुई नजर आईं।

katrina kaif

सोशल मीडिया पर कैटरीना कैफ की तस्वीरें खूब वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में कैटरीना को देखकर फैंस बेहद खुश है। अभिनेत्री की फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स जमकर तारीफ़ कर रहे हैं। इन तस्वीरों में अभिनेत्री अपने पति विक्की कौशल, सास वीना कौशल और ससुर शाम कौशल के साथ नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, पहला #KarvaChauth’।

katrina kaif

कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से चार तस्वीरें साझा की है। पहली तस्वीर में वे घर की बालकनी में विक्की संग नजर आ रही हैं। दोनों चांद के साथ तस्वीर क्लिक करवा रहे हैं। दोनों काफी खुश लग रहे हैं। दूसरी तस्वीर में कैटरीना और विक्की के साथ विक्की के माता-पिता भी बालकनी में देखने को मिल रहे है। सभी मुस्कुराते हुए पोज दे रहे हैं।

katrina kaif

तीसरी तस्वीर भी बालकनी की है जहां से समंदर का नजारा देखने को मिल रहा है। कैटरीना ने अपने दोनों हाथ विक्की के हाथों में दे रखे है जबकि विक्की ने अपना एक हाथ अपनी पत्नी के कंधे पर रखा है। वहीं आख़िरी तस्वीर में दुल्हन की तरह सजी हुई कैटरीना पूजा की थाली लिए अपना सिर झुकाती हुई नजर आ रही हैं।

katrina kaif

कैटरीना का लुक, उनकी तस्वीरें फैंस का दिल जीत रही है। लाल साड़ी में अभिनेत्री हमेशा की तरह ही बेहद खूबसूरत लग रही है। उन्होंने हाथों में चूड़ा पहन रखा है और उनकी मांग में बड़ा सा सिंदूर भरा हुआ है। वहीं उनके गले में पति विक्की कौशल के नाम का मंगलसूत्र है। तो आपने इन तस्वीरों के माध्यम से देखा कि कैटरीना का पहला करवा चौथ कितना ख़ास और खुशनुमा रहा।

katrina kaif

कैटरीना की पोस्ट पर कई मशहूर हस्तियों ने कमेंट किए है। अभिनेत्री शरवरी वाघ ने दो हार्ट इमोजी कमेंट किए है। इलियाना डिक्रूज ने कमेंट में ‘Awwwww’ लिखा। प्रियंका चोपड़ा ने लिखा कि, ‘बधाई हो। बहुत सुंदर’। करिश्मा कपूर ने लिखा है कि, ‘पहले करवा चौथ की हार्दिक शुभकामनाएं’। वहीं श्वेता बच्चन और जोया अख्तर ने भी हार्ट इमोजी कमेंट किए है।

katrina kaif

बात कैटरीना के वर्कफ़्रंट की करें तो उनकी आगामी फिल्म ‘फोन भूत’ है। इस फिल्म में कैटरीना के साथ ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी नजर आने वाले हैं। तीन दिन पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म 4 नवंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

Back to top button