विशेष

तेजस्‍वी यादव बोले – लालू मेरे पिता के समान! लोगों ने पूछा – तो असली पिता कौन है? – देखें वीडियो

पटना – लालू यादव की राजद ने रविवार (27 अगस्‍त) को पटना में ‘भाजपा भगाओ, देश बचाओ’ रैली आयोजित की थी जिसमें कुल 17 दल शामिल हुए थे। इस रैली में राष्ट्रीय जनता दल के नेता और बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने अपने भाषण में लालू यादव को पि‍तातुल्‍य कह कर संबोधित किया। जिसके बाद लोग ट्वि‍टर पर उनका खुब मजाक उड़ा रहे हैं और पूछ रहे हैं कि अगर लालू पितातुल्य हैं तो फिर असली पिता कौन हैं? Tejashwi yadav calling lalu yadav father like.

पटना रैली में लालू को कहा ‘पिता तुल्‍य’

रविवार (27 अगस्‍त) को पटना में लालू यादव की राजद ने ‘भाजपा भगाओ, देश बचाओ’ रैली आयोजित किया था। इस रैली में तेजस्वी यादव और उनके भाई तेज प्रताप यादव ने जबरदस्त भाषण दिया, जिसकी चारों ओर खुब सराहना हो रही है। लेकिन, राष्ट्रीय जनता दल के नेता और बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने अपने भाषण के दौरान लालू यादव को पि‍तातुल्‍य कह कर संबोधित कर दिया। जिसके बाद वो लगातर ट्रोल किये जा रहे हैं।

तेजस्वी यादव को ट्विटर पर ट्रोल करते हुए लोगों ने उनका खुब मजाक उड़ाया है। आपको बता दें कि रविवार को पटना में आयोजित ‘भाजपा भगाओ, देश बचाओ’ रैली में तेजस्वी ने करीब आधे घंटे का भाषण दिया, जिसके दौरान उन्होंने बीजेपी और नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा। उनके भाषण की काफी तारीफ भी कि गई, लेकिन इस एक शब्द के कारण उनका मजाक भी उड़ाया जा रहा है।

 लालू के बाद तेजस्वी संभालेंगे पार्टी की कमान

इस रैली के बाद लालू ने पत्रकारों से बात कि और बताया कि अगली रैली में सोनिया और मायावती भी मंच पर मौजूद होंगे। आपको बता दें कि 27 अगस्त को पटना के गांधी मैदान में काफी भीड़ जुटी थी, जिसे लेकर लालू प्रसाद का उत्साह काफी बढ़ गया है। लालू प्रसाद अब कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी और बसपा सुप्रीमो मायावती को इस मंच लाना चाहते हैं।

लालू ने ऐलान किया कि 2019 से पहले विपक्ष को एक मंच पर खड़ा किया जायेगा। लालू प्रसाद ने आगे कहा कि पार्टी की जिम्मेदारी जल्द ही तेजस्वी के हाथों में होगी। इसके बाद तेजस्वी के छोटे भाई तेज प्रताप ने भी कहा कि इस जंग का अर्जुन मेरा छोटा भाई तेजस्वी है। लेकिन, मंच पर हुई इस एक गलती ने तेजस्वी के सभी किये कराये पर पानी फेर दिया है।

 

देखिए, तेजस्‍वी यादव का रैली में दिया गया भाषण

Back to top button