विशेष

बेंगलुरु में माँ ने की अपनी ही मासूम बेटी के साथ की ऐसी हरकत जो एक माँ कभी नहीं सोच सकती है

क्या दुनिया की कोई माँ इतना गुस्सा हो सकती है कि वह अपने ही बच्चे को मारने की कोशिश करने लगे? जी हाँ, ऐसी माएं भी होती हैं. हम आपको आज एक ऐसी दर्दनाक कहानी बताने जा रहे हैं जिसे सुन कर आप सब का दिल दहल जाएगा. यह कहानी है बेंगलुरु की. एक माँ ने अपनी ही नौ साल की बेटी को उठाकर छत से फेंक दिया. लड़की रोती रही, चिल्लाती रही पर इस बेरहम माँ ने उसकी एक ना सुनी. उसे घसीट कर पहले छत पर ले गयी फिर उसे नीचे फेंक डाला.

क्या है पूरी घटना :

कहा जा रहा है कि यह घटना बेगलुरु शहर का है. यहां पर एक माँ अपनी बेटी को फेंकने के लिए छत पर ले गयी. वहां से उसे नीचे फेंक दिया. हम आपको बता दें कि लड़की की उम्र महज़ नौ साल थी. जब नीचे गिरने के बाद भी लड़की की मौत नहीं हुई तब उसकी माँ ने उसे दोबारा छत पर ले जाकर नीचे फेंका. यह बेरहम माँ दूसरी बार अपनी बेटी की जान लेने में कामयाब हो गयी.

उसकी बेटी की दूसरी बार छत से गिरने पर मौत हो गयी. हत्या की यह दर्दनाक घटना रविवार को दक्षिणी बेंगलुरु इलाके में हुई. पुलिस ने इस महिला को अपनी नौ साल के बेटी आशिका की हत्या के लिए हिरासत में ले लिया है. महिला का नाम स्वाति सरकार बताया जा रहा है. पूछताछ करने पर स्वाति ने बताया कि उसकी बेटी आशिका की मानसिक हालत ठीक नहीं थी. इस वजह से वह बहुत परेशान रहती थी. अपनी बेटी की हत्या कर वह खुद भी आत्महत्या करने वाली थी. पर ऐसा करने से पहले पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

इस मौत के वारदात को देख कर आस-पास के लोग सकते में आ गए हैं. पड़ोसियों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस के आने तक स्वाति को एक खंभे में बांधकर रखा गया. हम आपको बता दें स्वाति 30 वर्ष की हैं. उनकी शादी एक सॉफ्टवेयर इंजिनियर से हुई थी. पर इस साल के शुरुवात में ही दोनों अलग हो गए थे.

Back to top button