बॉलीवुड

शादी की खबरों के बीच पैपराजी पर भड़की कियारा अडवाणी, गुस्से में कहा- ये सब क्या है यार..?

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में है। गौरतलब है कि,  कियारा काफी लंबे समय से जाने-माने अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा को डेट कर रही है। हालांकि इन दोनों ने अभी तक अपने रिश्ते पर खुलकर बात नहीं की। लेकिन वे कई बार इशारों इशारों में यह बात कह चुके हैं कि वे दोनों एक दूसरे के प्यार में है।

अब इन दिनों शादी की खबरें जोरों शोरों पर है और कहा जा रहा है कि सिद्धार्थ और कियारा साल 2023 तक शादी रचा लेंगे। अब इसी बीच कियारा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह पैपराजी के ऊपर भड़कती हुई नजर आ रही है। तो आइए जानते हैं आखिर कियारा आडवाणी ने पैपराजी पर किस बात का गुस्सा निकाला?

वायरल हुआ कियारा का Video
दरअसल, हुआ यूं ही कियारा आडवाणी गुरुवार को मुंबई के जुहू में भारत की ऑस्कर एंट्री ‘छेलौ शो’ की स्क्रीन में पहुंची थी जहां पर कई लोग शामिल हुए थे। ऐसे में स्क्रीनिंग के बाद कियारा आडवाणी बाहर निकली तो पैपराजी ने उन्हें घेर लिया। इसी दौरान कैमरामेन ने उनकी फोटो लेने के चक्कर में बगल में खड़े बुजुर्गों को धक्का दे डाला जिस पर कियारा आडवाणी भड़क उठी। ऐसे में उन्होंने पैपराजी को जमकर डांट लगाई। वीडियो में देखा जा सकता है कि कियारा आडवाणी बाहर निकल रही है, तभी सीढ़ियों के पास खड़े हुए पैपराजी उनसे बात करते हुए नजर आए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @varindertchawla


इस पर कियारा ने उनसे कहा कि, ‘आप लोग देखो ना, आप देखो. कृपया आगे बढ़ें। मुझे बहुत दुख है, क्या कर रहे हैं आप।” इसके साथ ही कियारा ने कहा कि, “आप लोग देखो ना कौन कौन है, बुजुर्ग लोग हैं और आप ऐसे कर रहे हैं? आराम से, क्या कर रहे हैं आप लोग।” बता दे कियारा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिस पर फैंस अपनी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। कियारा के इस अंदाज ने कई लोगों का दिल जीत लिया है और फैंस कमेंट कर उनकी तारीफ भी कर रहे हैं।

kiara advani

साल 2023 में होगी कियारा और सिद्धार्थ की शादी?
बात की जाए कियारा और सिद्धार्थ के लव अफेयर के बारे में तो इस जोड़ी ने फिल्म ‘शेरशाह’ में एक साथ काम किया। रिपोर्ट की मानें तो इसी फिल्म में काम करने के दौरान इन दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी और यह दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे। कहा जा रहा है कि अब ये जोड़ी जल्दी से शादी भी रचा सकती है। हालांकि अभी तक कियारा और सिद्धार्थ की तरफ से कोई ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया है।

kiara advani

लेकिन पिछले दिनों शादी पर सिद्धार्थ ने कहा था कि, “शादी मुझे परेशान नहीं करती हैं। 10 साल बाद, मुझे नहीं लगता कि परेशान होने की कोई बात है। शादी मेरी है और सच तो यही है कि हम इस खबर को सीक्रेट रख भी नहीं पाएंगे। मुझे ऐसा लगता है कि ऐसी चीजें कहीं न कहीं से सामने आ ही जाती हैं।”

कियारा की अपकमिंग फ़िल्में
बात की जाए कियारा के काम के बारे में तो इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सत्य प्रेम की कथा’ को लेकर चर्चा में है। इस फिल्म में वह जाने माने अभिनेता कार्तिक आर्यन के साथ दिखाई देंगी। रिपोर्ट की माने तो यह फिल्म 29 जून 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

kiara advani

इसके अलावा कियारा के पास फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ जिसमें वह जाने माने अभिनेता विक्की कौशल के साथ दिखाई देंगे। बता दें कियारा को आखरी बार फिल्म ‘जुग जुग जियो’ में देखा गया था जिसमें अभिनेता वरुण धवन, अनिल कपूर, नीतू कपूर और मनीष मल्होत्रा जैसे सितारे नजर आए थे।

Back to top button