बॉलीवुड

सीढ़ियों पर गिरने वाली थी प्रेग्नेंट आलिया भट्ट, सास ने ऐसे बचाई बहू और बेबी की जान, देखें Video

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Alia Bhatt and Ranbir Kapoor) की जोड़ी बॉलीवुड में काफी फेमस है। दोनों हाल ही में ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म में साथ नजर आए थे। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की। हालांकि कपल के लिए इससे भी बड़ी एक और खुशी है। दोनों अगले महीने यानि नवंबर तक मॉम डैड बन सकते हैं। आलिया अभी गर्भवती हैं। वे आए दिन रणबीर के साथ स्पॉट की जाती हैं।

सीढ़ी पर गिर सकती थी आलिया, सास ने ऐसे बचाया

प्रेग्नेंसी की हालत में भी आलिया ने घूमना फिरना नहीं छोड़ा। वह कभी फिल्म का प्रमोशन करने निकल पड़ती हैं तो कभी अपनी प्रेग्नेंसी कारविंग को शांत करने के लिए होटल में खाने चली जाती हैं। हाल ही में आलिया अपने पति रणबीर कपूर और सास नीतू कपूर संग डिनर पर गई। यहां जब ये परिवार होटल से बाहर आ रहा था तो एक बहुत ही प्यारी चीज हुई।

दरअसल होटल से बाहर आते समय रास्ते में एक सीढ़ी थी। अब रणबीर और आलिया बात करने में इतने मगन थे कि उनका ध्यान सीढ़ियों पर नहीं गया। यहां सीढ़ियां भी दो टाइप की थी। पहली ढलान वाली और दूसरी स्टेप्स वाली। ढलान वाली सीढ़ी से होकर गुजरना प्रेग्नेंट आलिया के लिए खतरनाक हो सकता था। क्योंकि यहां पैर फिसला तो कुछ भी अनहोनी हो सकती थी।

लोग कर रहे नीतू और रणबीर की तारीफ

ऐसे में नीतू कपूर ने केयरिंग सास का रोल निभाया और आलिया के गलत सीढ़ी की ओर जाने से पहले ही उन्हें बचा लिया। नीतू ने आलिया को सीढ़ियों कि तरफ जाते हुए देखा तो तुरंत साथ चल रहे बेटे रणबीर को पत्नी को संभालने की सलाह दी। कहा ‘उसे पकड़ो।’ इस पर रणबीर भी अच्छे पति बनते हुए आलिया का हाथ पकड़ लेते हैं और उन्हें सीढ़ी उतारने में मदद करते हैं।

हालांकि इस पर आलिया मुस्कुराते हुए कहती है कि ‘मैं ठीक हूं।’ इसके बाद वह रणबीर की तरफ देखकर मुस्कुराने लगती हैं। बाद में सभी कार में बैठते हैं। यहां भी रणबीर आलिया की कार में बैठने में हेल्प करते हैं। अब इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ा वायरल हो रहा है। लोग रणबीर और नीतू की आलिया का ध्यान रखने को लेकर तारीफ कर रहे हैं।

यहां देखें कैसे सास ने आलिया को बचाया

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @varindertchawla


गौरतलब है कि आलिया और रणबीर इसी साल 14 अप्रैल, 2022 को शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों ने अपने मुंबई स्थित घर पर ही शादी की थी। शादी के महज दो-तीन महीने बाद ही एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान कर दिया था। अब फैंस आलिया और रणबीर के आने वाले बेबी को लेकर बड़े ही उत्साहित हैं।

काम की बात करें तो आलिया जल्द ही रणवीर सिंह के साथ ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आएंगी। वहीं रणबीर कपूर को हम रश्मिका मंदना संग ‘एनिमल’ फिल्म में देखेंगे।

Back to top button