बॉलीवुड

Video : वो चीज जो अक्षय के पास है लेकिन सलमान-शारुख-आमिर के पास नहीं, ट्विंकल ने खोला राज

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में सलमान खान, शाहरुख़ खान और आमिर खान को ‘खान तिकड़ी’ के नाम से जाना जाता है. तीनों कलाकारों को बॉलीवुड का बड़ा खान माना जाता है. अपने काम से तीनों ने देश दुनिया में ख़ास पहचान बनाई है. वहीं तीनों को सबसे तगड़ी टक्कर मिलती है सुपरस्टार अक्षय कुमार से.

khans vs akshay kumar 1

अक्षय कुमार और तीनों खान का कद हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में बराबर है. अक्षय कुमार ने भी अपने काम से देश दुनिया में करोड़ों करोड़ फैंस बनाए है. कई मामले में अक्षय कुमार तीनों पर भारी भी पड़ते हैं. अक्षय कुमार की फैन फॉलोइंग किसी से कम नहीं है.

khans vs akshay kumar

एक बार फिल्म निर्देशक करण जौहर ने अक्षय कुमार के सामने उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना से एक बड़ा मजेदार सवाल कर लिया था जिसका ट्विंकल खन्ना ने बड़ा मजेदार जवाब दिया था. एक बार ‘खिलाड़ी कुमार’ अपनी पत्नी ट्विंकल के साथ करण के टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ में पहुंचे थे.

akshay kumar and twinkle khanna on karan johar show

हम आपके साथ जो किस्सा साझा कर रहे है उससे जुड़ा एक वीडियो कुछ महीनों पहले ट्विंकल खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किया था. अभिनेत्री ने वीडियो को साझा करने के साथ कैप्शन में लिखा था कि, ”मेरे प्यारे दोस्त @karanjohar ने मुझे यह भेजा और हम दोनों में दरार आ गई. हम इस सब बकवास से कैसे दूर हुए ?”.

गौरतलब है कि अपने शो पर आने वाले मेहमानों से करण जौहर कई तरह के मजेदार सवाल करते हैं. वे अपने मेहमानों से उनकी निजी जिंदगी और बेडरूम सीक्रेट्स पर भी सवाल करते हैं. कई मौकों पर करण को बड़ा यही मजेदार जवाब मिलता है. ट्विंकल ने भी करण के साथ ऐसा ही किया था.

akshay kumar and twinkle khanna on karan johar show

ट्विंकल ने जो वीडियो साझा किया था उसमे आप देख और सुन सकते है कि करण ट्विंकल से सवाल कर रहे है कि, ”अक्षय में ऐसा क्या है जो बाकी के खान ऐक्टर्स (सलमान, शाहरुख, आमिर) में नही है”. ट्विंकल ने अपने जवाब से अक्षय और करण को भी हैरान कर दिया था. उन्होंने कहा था कि, ”सम एक्स्ट्रा इंचेस”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

ट्विंकल का जवाब सुनकर करण चुप रह गए. वहीं ट्विंकल के पास बैठे उनके पति अक्षय कुमार मुस्करा दिए और कॉफी पीने लगे. ट्विंकल का यह जवाब लोगों को डबल मीनिंग लगा था लेकिन आपको बता दें कि अभिनेत्री ने इसके बाद सफाई पेश करते हुए कहा था कि वो पैर के साइज की बात कर रही थी. इस वीडियो पर यूजर्स ने खूब मजेदार कमेंट्स किए थे.

akshay kumar and twinkle khanna on karan johar show

बता दें कि अक्षय कुमार की पत्नी होने के अलावा ट्विंकल हिंदी सिनेमा के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना और मशहूर अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया की बड़ी बेटी भी हैं. उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 1995 में की थी. उनकी पहली फिल्म थी ‘बरसात’. हालांकि बॉलीवुड में ट्विंकल का करियर बेहद छोटा और असफल रहा. उन्होंने एक्टिंग छोड़ दी है. वे अब एक लेखिका और फिल्म निर्माता के रूप में काम कर रही हैं.

akshay kumar and twinkle khanna

वहीं बात अक्षय की करें तो उनकी फिल्म ‘रामसेतु’ 25 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है. आख़िरी बार उन्हें फिल्म ‘कठपुतली’ में देखा गया था.

Back to top button