बॉलीवुड

Video: हिल-हिल के जिम से बाहर आई मलाइका, लोग बोले- अर्जुन कपूर ने इसे वाइब्रेशन मोड ऑन कर दिया

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस है। वैसे वह अपनी एक्टिंग के लिए कम और डांस के लिए अधिक जानी जाती हैं। वे जब भी किसी फिल्म में आइटम नंबर करती हैं तो सुर्खियों में आ जाती हैं। इसके अलावा वे टीवी पर कई रियलिटी शो भी जज करती दिखती हैं। वहीं सोशल मीडिया और फैशन शोज में भी उनका जलवा बरकरार रहता है।

मलाइका 48 साल की हैं। लेकिन उम्र के इस पड़ाव में भी काफी फिट रहती हैं। उनकी सेहत का राज जिम में घंटों पसीना बहाना है। वह कभी भी अपना वर्कआउट रूटीन मिस नहीं करती हैं। योगा करने में भी उनका कोई तोड़ नहीं है। वह जब भी जिम जाती हैं तो अपने बोल्ड लुक को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं।

अपनी चाल को लेकर ट्रोल हुई मलाइका

हाल ही में मलाइका को बांद्रा में जिम से बाहर आते हुए देखा गया। इस दौरान वह ब्लैक टी-शर्ट और ग्रे-ब्लू शॉर्ट्स व ब्लैक कैप में दिखाई दी। उनके बाल खुले थे और हाथ में सफेद रंग की पानी की बोतल थी। वह इस अवतार में बड़ी सेक्सी लग रही थी। हालांकि लोगों का ध्यान उनके लुक पर कम और उनकी चाल पर ज्यादा गया।

बीते कुछ महीनों में लोगों ने मलाइका को उनकी अजीब चाल को लेकर बहुत ट्रोल किया है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ। जब वह जिम से निकलकर कार की ओर गई तो उनकी चाल देख लोग मजाक उड़ाने लगे। उनके वीडियो पर ट्रोलर्स का जमावड़ा लग गया। एक यूजर ने लिखा ‘इसकी पूरी बॉडी हमेशा वाइब्रेशन पर रहती है।’ फिर दूसरे ने कहा ‘ये खुद अपनी इज्जत नहीं करती तो लोग क्या करेंगे।’

एक अन्य शख्स कहता है ‘ये कितना हिल-हिल के चलती है।’ फिर दूसरे ने कहा ‘अर्जुन कपूर ने तो इसकी चाल ही बिगाड़ दी।’ एक बंदा कहने लगा ‘अरबाज खान ने अपने लिए नया iPhone 14pro max (गर्लफ्रेंड जॉर्जिया) ले लिया और अर्जुन को अपना iPhone 7 plus (मलाइका) पकड़ा दिया।’

यहां देखें वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

चाल को लेकर पहले भी हुई ट्रोल

वैसे ये कोई पहली बार नहीं है जब मलाइका को उनकी अजीब चाल को लेकर ट्रोल किया गया हो। इसके पहले भी मलाइका इससे भी ज्यादा अजीब और फनी चाल चलते हुए देखी जा चुकी हैं। वहीं लोग उन्हें इस उम्र में बोल्ड कपड़े पहनने, कम उम्र के अर्जुन कपूर को डेट करने और अन्य चीजों को लेकर ट्रोल करते रहते हैं। हालांकि मलाइका को अब इन सब बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता है। वह अपनी लाइफ बिंदास और अपनी शर्तों पर जीना पसंद करती हैं।

वैसे आपको मलाइका की चाल कैसी लगती है हमे कमेंट कर जरूर बताएं।

Back to top button
?>