बॉलीवुड

डेटिंग की खबरों के बीच फिर साथ दिखें सारा अली खान-शुभमन गिल! फैंस बोले-अब तो पक्का विश्वास..

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस और अभिनेता सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान आए दिन चर्चा में रहती है। सारा अली खान कभी अपनी खूबसूरत तस्वीरों से फैंस का दिल जीतती है तो कभी उनकी लव लाइफ चर्चा में आ जाती है। बीते कुछ दिनों से सारा अली खान का नाम मशहूर क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ जोड़ा जा रहा है। हालांकि इस पर सारा और शुभमन की तरफ से भी कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई। अब इसी बीच एक बार फिर सारा अली खान और शुभमन गिल को साथ देखा गया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

sara ali khan

वायरल हुआ सारा और शुभमन का Video
वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सारा गुलाबी रंग का टैंक टॉप पहने हुए नजर आ रही है। इस दौरान वह होटल की लॉबी से बाहर निकलते हुए दिखाई दी। इसके बाद वीडियो में एक अन्य व्यक्ति भी दिखाया गया जिसके बाद कयास लगाया जा रहा है कि यह कोई और नहीं बल्कि शुभमन गिल ही है।


वहीं दूसरे वीडियो में सारा एक फ्लाइट में फैंस के साथ सेल्फी लेती है। इसके बाद वह सीट पर बैठ जाती है जहां पर पहले से ही एक व्यक्ति बगल में बैठा हुआ है। बस इस व्यक्ति को देखने के बाद ही लोग कयास लगा रहे कि यह कोई और नहीं बल्कि शुभमन गिल ही है जिसके साथ सारा अली खान बैठी हुई है। वीडियो वायरल होने के बाद यूजर्स भी तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।


एक यूजर ने सवाल करते हुए पूछा कि, “शायद मैं गलत हूं लेकिन ऐसा लग रहा है कि शुभमन और सारा एक-दूसरे के बगल में बैठे हैं।” एक ने लिखा कि, “क्या वो सारा और शुभमन फिर साथ हैं?” एक अन्य ने लिखा, “हां, वह वही है इसलिए मुझे लगता है कि वे आधिकारिक तौर पर डेटिंग कर रहे हैं।”


तो वहीं एक ने लिखा, “जब तक वह उसका मैच देखने नहीं आती, तब तक विश्वास नहीं होगा।” बता दें, सारा अली खान और शुभमन गिल के अफेयर की खबरें उस दौरान शुरू हुई थी, जब इन दोनों को एक साथ रेस्त्रां में खाना खाते हुए देखा गया था। सारा का यह वीडियो भी खूब वायरल हुआ था।

sara ali khan

इन एक्टर संग भी जुड़ा सारा का नाम
गौरतलब है कि शुभमन गिल का नाम मशहूर क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के साथ भी जुड़ चुका है। हालांकि अभी तक शुभमन गिल ने सारा के साथ अपने रिश्ते पर खुलासा नहीं किया। वहीं सारा अली खान का नाम सुशांत सिंह राजपूत, कार्तिक आर्यन जैसे बड़े अभिनेताओं के साथ जुड़ चुका है। इसके अलावा फिल्मी दुनिया में कदम रखने से पहले उन्होंने वीर पहाड़िया को भी डेट किया है।

sara ali khan

बात की जाए सारा की अपकमिंग फिल्मों के बारे में तो वह बहुत जल्द ही अभिनेता विक्की कौशल के साथ फिल्म ‘लुका छुपी-2’ में दिखाई देंगी। वह आखरी बार आनंद एल रॉय की फिल्म ‘अतरंगी रे’ में नजर आई थी जिसमें जाने-माने अभिनेता अक्षय कुमार और धनुष दिखाई दिए थे।

Back to top button