बॉलीवुड

बिना पैंट पहने सास और पति रणबीर कपूर के साथ दिखी प्रेग्नेंट आलिया, ड्रेस को लेकर हुई ट्रोल

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों प्रेगनेंसी फैज इंजॉय कर रही है। वही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की सक्सेस को लेकर भी वह काफी खुश है। इसके अलावा आलिया भट्ट सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है। अब इसी बीच उनकी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही जिसमें वह वन पीस ड्रेस पहने हुए नजर आ रही है। इस दौरान आलिया का लुक कई लोगों ने पसंद किया तो कई लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया। आइए देखते हैं आलिया की लेटेस्ट तस्वीरें..

alia bhatt

वायरल हुई तस्वीर में देखा जा सकता है कि आलिया भट्ट अपने पति रणबीर कपूर और सास नीतू कपूर के साथ मुंबई की गलियों में स्पॉट हुई। इस दौरान इन तीनों को एक साथ देखकर फैंस काफी खुश हुए। इसके अलावा इन तीनों का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें नीतू कपूर, रणबीर से आलिया को संभालने के बात कह रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @varindertchawla

इस दौरान रणबीर मां की बात फौरन मानते हुए आलिया का हाथ थाम लेते हैं, ताकि सीढ़ियों से उतरने में उन्हें कोई दिक्कत न हो। हालांकि, इस पर तुरंत आलिया कहती हैं कि, “मैं ठीक हूीं।” आलिया रणबीर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस कमेंट अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। हालांकि कुछ लोगों ने आलिया को उनके कपड़े को लेकर ट्रोल का डाला।

दरअसल, इस दौरान आलिया भट्ट ने ब्लैक कलर को वन पीस पहना हुआ था। इस दौरान उन्होंने पेंट नहीं पहना हुआ था वह केवल शॉट्स में दिखाई दी जिसके चलते लोगों ने उन्हें भद्दे कमेंट किए। एक यूजर ने कमेंट करते हुए कि, “अरे ये नीचे का पहनना भूल गई हैं।

” इसके अलावा भी कई लोगों ने उन्हें कमेंट्स कर ट्रोल किया। गौरतलब है कि आलिया और रणबीर ने अप्रैल 2022 को शादी रचाई है। इसके बाद दोनों ने जून में खुलासा किया था कि वह माता पिता बनने वाले हैं। इससे पहले कपल ने करीब 6 साल तक एक दूसरे को डेट किया था।

बात की जाए आलिया भट्ट के काम के बारे में तो फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की सफलता के बाद वह अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा में हैं। बता दे आलिया जल्दी ही ‘रॉकी एंड रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आएंगी जिसमें उनके साथ सुपरस्टार रणवीर सिंह होंगे। इसके अलावा आलिया के पास ‘हार्ट ऑफ़ स्टोन’ जो एक हॉलीवुड सीरीज है।

वहीं बात करें रणबीर कपूर काम के बारे में तो उनके पास ‘एनिमल’ फिल्म है जिसमें वह साउथ इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के साथ दिखाई देंगे। इसके अलावा भी रणबीर के पास एक अन्य फिल्म है जिसमें वह अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के साथ दिखाई देंगी।

Back to top button