बॉलीवुड

‘अपने कपड़ें उतारों और मुझे…’ TV एक्ट्रेस ने खोला साजिद खान के काले कारनामों का चिट्ठा

टीवी दुनिया के सबसे विवादित रियलिटी शो ‘बिग बॉस-16’ काफी चर्चा में बना हुआ है। शो में नजर आने वाले साजिद खान को लेकर फैंस के बीच एक अलग ही नाराजगी देखने को मिल रही है। वहीं कई एक्ट्रेसेस भी उनके शो का हिस्सा बनने से काफी नाराज है। गौरतलब है कि साजिद खान पर कई बार यौन शोषण का आरोप लग चुका है। अब इसी बीच ‘दीया और बाती हम’ जैसे टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी अभिनेत्री कनिष्का सोनी ने भी उन पर गंभीर आरोप लगाए हैं। बता दे कनिष्का सोनी इससे पहले भी साजिद खान को लेकर खुलासा कर चुकी थी। हालांकि उन्होंने साजिद खान का नाम बयां नहीं किया था लेकिन अब उन्होंने साजिद खान की असल सच्चाई बता डाली है। तो आइए जानते हैं कनिष्का सोनी ने साजिद को लेकर क्या कहा?

kanishka soni

कनिष्का ने बताई साजिद की असल सच्चाई
बता दें, कनिष्का सोनी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा करते हुए साजिद खान के काली करतूतों का खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि, “मुझे पता चला है कि जिन लोगों ने मेरे साथ गंदी हरकत की थी उसमें से एक डायरेक्टर बिग बॉस के घर में है। मैं पहले उसका नाम नहीं लेना चाहती थी। उनका नाम लेने से पहले मैं इतना डरी हुई हूं कि मुझे इंडिया में आने से डर लग रहा था, क्योंकि ये लोग बहुत पावरफुल हैं। ये लोग कुछ भी कर सकते हैं।

हमारी सरकार भी इनके खिलाफ खुछ नहीं करती है। पुलिस को लगता है कि एक्ट्रेसेस नाम और पब्लिसिटी के ये सब करती है। इसलिए मुझे नाम बताने में डर लगता है लेकिन फिर भी मैं आज बताऊंगी, क्योंकि जो फेम और पब्लिसिटी उन्हें बिग बॉस में दी जा रही है, उसे वो डिजर्व नहीं करते हैं और उनका नाम है साजिद खान।”

kanishka soni

कास्टिंग के बहाने की गलत हरकतें
इसके आगे एक्ट्रेस ने कहा कि, “2008 में मैंने दो रियलिटी शोज किया था, लेकिन वहां पैसे ज्यादा नहीं मिलते थे तो मैं पार्ट टाइम रिपोर्टिंग का काम करती थी। मैं डायरेक्टर्स-प्रोड्यूसर के इंटरव्यू देती थी। तब मेरी साजिद खान से मुलाकात हुई थी। मैंने एक दिन इंटरव्यू लेने के लिए साजिद खान को कॉल किया तो उन्होंने मुझे साजिद नाडियाडवाला के घर बुलाया। इंटरव्यू के दौरान मैंने उनसे कहा था कि मैं अपना एक्टिंग में करियर बनाना चाहती हूं, तो उन्होंने घर बुलाया। मैंने भी सोचा कि काम करना है तो रिस्क तो लेना ही पड़ेगा और मैं उनके घर पहुंच गई। जब मैं साजिद खान के कमरे में उनसे मिलने गई तो उन्होंने मुझे खड़े होने को कहा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kanishka Soni (@itskanishkasoni)


उन्होंने मेरा फिगर देखा और कहा तुम परफेक्ट हो। मैं दीपिका पादुकोण को लेकर एक फिल्म बना रहा हूं। तुम्हारा फिगर अच्छा है। तुम एक लीड हीरोइन मटैरियल हो। उन्होंने फिर मुझे कहा कि मुझे तुम्हारा पेट देखना है। डरो मत मैं तुम्हें टच नहीं करूंगा। मैंने उनसे हाथ जोड़कर कहा कि मैं अपना पेट नहीं दिखा सकती। फिर उन्होंने कहा कि तो मैं आपको अपनी फिल्म में नहीं ले सकता हूं।”

बता दें एक्ट्रेस ने सलमान खान को लेकर कहा कि, उन्हें उनसे ये उम्मीद नहीं थी। मुझे नहीं पता था कि जो लड़कियों का हैरेसमेंट करते है, मारते-पीटते हैं, ऐसे लोगों को भी शो में एंट्री दी जाती है।

kanishka soni

कनिष्का ने खुद से ही रचाई शादी
बता दें, कनिष्का सोनी उस दौरान काफी चर्चा में रही थी जब उन्होंने खुद से ही शादी रचाई थी। जी हां.. पिछले दिनों कनिष्का ने खुद से ही शादी रचा ली है और वह बकायदा शादीशुदा औरत की तरह मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहनती है। जब उनसे इसके पीछे का कारण पूछा था तो उन्होंने कहा था कि उन्हें किसी मर्द की जरूरत नहीं है, वह खुद के साथ काफी खुश हैं और उन्होंने शादी रचा ली है।

बता दे कि कनिष्का सोनी ने अपने करियर में ‘देवी आदि पराशक्ति’, ‘पवित्र रिश्ता’, ‘दिया और बाती हम’ जैसे कई पॉपुलर टीवी सीरियल्स में काम किया है और उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। कनिष्का सोनी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है।

Back to top button
?>