बॉलीवुड

रेखा से लेकर शांतिप्रिया तक, भरी जवानी में ही उजड़ गया इन 8 एक्ट्रेसेस का सुहाग

देशभर में करवा चौथ को लेकर एक अलग ही उत्साह देखने को मिल रहा है। इस दिन महिलाएं व्रत रखकर अपने पति की लम्बी उम्र की कामना करती है। आम महिलाओं की तरह बॉलीवुड इंडस्ट्री जुडी अभिनेत्रियां भी करवा चौथ का बेसब्री से इन्तजार करती है। बता दें, बॉलीवुड में ऐसी कई अभिनेत्रियां है जो पहली बार करवा चौथ का व्रत करने वाली है। इसी बीच हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में जिनका शादी के कुछ दिन बाद ही सुहाग उजड़ गया। तो आइए जानते हैं इन एक्ट्रेसेस के बारे में…

शांतिप्रिया

बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकी मशहूर एक्ट्रेस शांति प्रिया की पर्सनल लाइफ काफी चर्चा में रही है। बता दे शांतिप्रिय साउथ की फिल्मों में काम किया है। उन्होंने साल 1999 में फिल्म ‘बाजीगर’ में नजर आए अभिनेता सिद्धार्थ रे के साथ शादी रचा ली। लेकिन साल 2004 में वह इस दुनिया को अलविदा कह गए। ऐसे में शांति प्रिया की शादी केवल 5 साल ही चल पाई।

shantipriya

गीता दत्त
मशहूर अभिनेता गुरु दत्त और गीता की शादी साल 1953 में हुई थी, लेकिन साल 1964 में गुरु दत्ता का निधन हो गया। ऐसे में गीता दत्त हमेशा के लिए अकेली रह गई।

shantipriya

मयूरी देशमुख
मशहूर एक्ट्रेस मयूरी देशमुख की शादी भी केवल 4 साल ही टिक पाई थी। उन्होंने साल 2016 में आशुतोष भकरे के साथ शादी रचाई लेकिन साल 2020 में आशुतोष ने सुसाइड कर लिया। इस दौरान मयूरी काफी टूट गई थी।

mayuri

रेखा
हिंदी सिनेमा की जानी-मानी एक्ट्रेस रेखा की पर्सनल लाइफ भी काफी चर्चा में रही है। बता दे रेखा ने साल 1990 में दिल्ली के बिजनेसमैन मुकेश अग्रवाल से शादी रचाई थी लेकिन महज 11 महीने के बाद ही मुकेश अग्रवाल ने सुसाइड कर लिया। ऐसे में रेखा पर उनकी मौत का आरोप लगा था। बता दें, रेखा का नाम अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार और विनोद मेहरा जैसे कई अभिनेताओं के साथ जुड़ चुका है।

mayuri

ज्योति तिवारी
बता दें, एक्ट्रेस ज्योति तिवारी ने मशहूर एक्टर राहुल वोहरा के साथ शादी रचाई थी। लेकिन शादी के कुछ दिन बाद ही राहुल वोहरा का निधन हो गया। ऐसे में ज्योति तिवारी हमेशा के लिए अकेली रह गई।

jyoti tiwari

कहकंशा पटेल
बता दें, कहकंशा पटेल कई टीवी सीरियल्स और फिल्मों में नजर आ चुकी है। उन्होंने आरिफ पटेल के साथ शादी रचाई थी लेकिन 45 की उम्र में आरिफ को कार्डियक अरेस्ट आ गया जिसके बाद उनका निधन हो गया।

jyoti tiwari

लीना चंदावरकर
बता दें, एक्ट्रेस लीना चंदावरकर भी अपनी पर्सनल जिंदगी के कारण चर्चा में रही। दरअसल उन्होंने दो शादी रचाई लेकिन उनकी दोनों ही शादियां असफल रही। उनके पहले पति का शादी के 2 साल बाद ही निधन हो गया था। इसके बाद उन्होंने किशोर कुमार से शादी रचा ली लेकिन वह भी इस दुनिया को छोड़ कर चले गए।

jyoti tiwari

Back to top button